विज्ञापन
Story ProgressBack

सरेंडर करने कोर्ट पहुंचा आरोपी, जज के सजा सुनाते ही पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार

आरोपी शनिवार को अपने वकील के साथ कोर्ट में सरेंडर करने पहुंचा था. लेकिन कोर्ट ने सुनवाई करते हुए आरोपी को जेल भेजने के आदेश दे दिया. सजा सुनते ही आरोपी मौका देखकर फरार हो गया.

Read Time: 2 min
सरेंडर करने कोर्ट पहुंचा आरोपी, जज के सजा सुनाते ही पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार
सागवाड़ा पुलिस थाना

कोर्ट में सरेंडर करने पहुंचा आरोपी चकमा देकर फरार हो गया. आरोपी शनिवार को अपने वकील के साथ कोर्ट में सरेंडर करने पहुंचा था. लेकिन कोर्ट ने सुनवाई करते हुए आरोपी को जेल भेजने के आदेश दे दिया. सजा सुनते ही आरोपी मौका देखकर फरार हो गया. कोर्ट रीडर की ओर से सागवाड़ा थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है.

सागवाड़ा अपर जिला एवं सेशन न्यायालय के रीडर दिनेश कुमार रोत की ओर से सागवाड़ा थाने में रिपोर्ट दी गई, जिसमें बताया गया कि शनिवार दोपहर करीब 12 बजे वकील अनिरुद्ध द्वारा आरोपी रफीक को सरेंडर किया गया.

आरोपी ने सरेंडर करने के साथ ही कोर्ट में जमानत के लिए भी आवेदन पेश किया. इस पर कोर्ट ने मौखिक रूप से आरोपी को जेल भेजने के आदेश दिए.

कोर्ट ने उसे न्यायालय में ही खड़े रहने का आदेश दिया और कोर्ट के कर्मचारी दशरथ भोई को चालानी गार्ड को बुलाने के आदेश दिए. इस दौरान कोर्ट में एनडीपीएस के मामले में बयान लिए जा रहे थे. उसी समय आरोपी रफीक कोर्ट के सभी कर्मचारियों की नजरे चुराते हुए गायब हो गया. वकील ने फोन कर उससे पूछा तो टॉयलेट के लिए जाना बताया, लेकिन वह दुबारा वापस नहीं लौटा.

शाम 4 बजे तक भी वापस नहीं आने पर सागवाड़ा पुलिस को ढूंढने के आदेश दिए, लेकिन आरोपी रफीक का कही कोई पता नही लगा. इसके बाद आरोपी ने अपना फोन भी स्विच ऑफ कर दिया. सागवाड़ा थाना पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें- अलवर में ACB का एक्शन, जेल में कैदी को परेशान न करने के लिए घूस लेते हेड कांस्टेबल गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close