गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और दाऊद इब्राहिम पर पोस्ट करना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

भीलवाड़ा के हमीरगढ़ थाना क्षेत्र में एक युवक को इंस्टाग्राम पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की फोटो और टिप्पणी करने पर गिरफ्तार किया गया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
आरोपी युवक गिरफ्तार

Action on Social Media Controversial Post: सोशल मीडिया का जमाना है, युवा इसका इस्तेमाल खूब करते हैं. सोशल मीडिया ट्रेंड से आजकल के युवा बेहद प्रभावित होते हैं, जिस तरह का ट्रेंड चलता है वह उसे बिना सोचे-समझें अपना लेते हैं. ऐसा ही क्रेज इन दिनों युवाओं में देखने को मिल रहा है. युवाओं में इन दिनों अपराधियों के साथ फोटो और पोस्ट डालने का क्रेज चल रहा है. ऐसे युवाओं के खिलाफ पुलिस सख्ती के मूड में है. बीती रात भीलवाड़ा के हमीरगढ़ थाना क्षेत्र में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और दाऊद इब्राहिम पर सोशल मीडिया पर टिप्पणियां करना एक युवक को महंगा पड़ गया. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. 

सोशल मीडिया पर पुलिस की कड़ी नजर

पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट और खास तौर पर भाई पैदा करने वालों के खिलाफ अधिकारियों को कार्रवाई करने के लिए पाबंद किया गया है. सोशल मिडिया पर टिप्पणी कर आमजन में भय व दहशत बढ़ाने वाले असामाजिक तत्वों के विरूद्ध प्रभावी कार्रवाई के लिए सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 1 सप्ताह से कड़ी नजर रखी जा रही है.

Advertisement

सोशल मिडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर गैंगस्टर लोरेन्स विश्नोई और अण्डर वर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की फोटो डालकर टिप्पणी करने वाले आकाश भाम्भी निवासी हमीरगढ़ को गिरफ्तार किया.

Advertisement

20 साल के युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

भीलवाड़ा के पुलिस थाना हमीरगढ सर्कल में आकाश भाम्बी नाम के व्यक्ति ने सोशल मिडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर गैंगस्टर लोरेन्स विश्नोई और अण्डर वर्ल्ड डॉन दाउद इब्राईम की फोटो डालकर टिप्पणी की. पुलिस ने आकाश पिता राजु उम्र 20 साल निवासी कवीनगर हमीरगढ़ को गिरफ्तार किया.

Advertisement

ये भी पढ़ें-

झालावाड़ में करंट लगने से किसान की मौत, बचाने गए तीन लोग भी झुलसे

ब्रिटेन यात्रा के आखिरी दिन CM भजनलाल ने अनिल अग्रवाल से की मुलाकात, 1 लाख करोड़ से ज्यादा का होगा निवेश