डोटासरा के बाद एक और कांग्रेस नेता की पुलिस को धमकी, फलोदी सट्टा बाजार पर चेताया

कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कोटा रेंज आईजी को धमकाया था. जो काफी सुर्खियों में था. अब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव ने फलोदी बाजार के खिलाफ कार्रवाई को लेकर चेताया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
P

Phalodi Satta Bazar: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दौरान फलोदी स्ट्टा बाजार सुर्खियों में रहा था. उस दौरान फलोदी सट्टा बाजार के खिलाफ एक मीडिया रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की थी. इसके विरोध में फलोदी बाजार को बंद कर दिया गया था. वहीं पुलिस अब भी इस मामले में कार्रवाई की है. इसके बाद कांग्रेस के एक नेता ने पुलिस को धमकाया है. हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कोटा रेंज आईजी को सरकार के इशारे पर कार्रवाई को लेकर धमकाया था. जो काफी सुर्खियों में था. अब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव ने फलोदी बाजार के खिलाफ कार्रवाई को लेकर चेताया है.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव महेश व्यास ने फलोदी बाजार पर कार्रवाई को लेकर पुलिस के खिलाफ बयान दिया है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महेश व्यास ने फलोदी पुलिस पर आरोप लगाया है कि फलोदी और ब्राह्मण को टारगेट किया जा रहा है वह निंदनीय है.

Advertisement

पुलिस की काली कमाई का खोलेंगे पोल

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव महेश व्यास ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि फलोदी पुलिस अपनी कार्रवाई को रोके नहीं तो पुलिस के कर्मचारियों की काली कमाई का पोल खोल देंगे. पीसीसी सचिव महेश व्यास ने पुलिस कर्मचारियों पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि वह उनकी अवैध कमाई से बनी हुई संपत्तियां कार और जो भी उन्होंने अनैतिक तरीके से हासिल किया है उसकी जांच उच्च अधिकारी करें. फलोदी को पहले भी बदनाम करने की कोशिश की गई और अब इसकी साजिश चल रही है. इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 

Advertisement

महेश व्यास ने कहा अगर फलोदी पुलिस नहीं रुकी तो जिस दिन मैं पावरफुल हो जाऊंगा. उस दिन उन सभी पुलिस वालों को पुलिस लाइन भेज दूंगा. उन्होंने कहा सरकार के साथ बड़े अधिकारी बदल जाते हैं लेकिन आप लोगों को यही रहना है. इसलिए फलोदी के साथ भेदभाव बंद करें.

Advertisement

यह भी पढ़ेंः राजस्थानी सिंगर मनराज दीवाना गिरफ्तार, 16 महीने पुराने मामले में पुलिस ने की कार्रवाई, जानें पूरा मामला

Topics mentioned in this article