विज्ञापन
Story ProgressBack

करणपुर सीट पर जीत के बाद रुपिंदर सिंह कुन्नर की पत्नी ने कह दी बड़ी बात, केंद्र सरकार ने...

करणपुर विधानसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी रुपिंदर सिंह कुन्नर की जीत हुई है. वहीं, इस जीत के बाद रुपिंदर सिंह कुन्नर की पत्नी कुशलदीप कुन्नर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Read Time: 4 min
करणपुर सीट पर जीत के बाद रुपिंदर सिंह कुन्नर की पत्नी ने कह दी बड़ी बात, केंद्र सरकार ने...
रुपिंदर सिंह कुन्नर की पत्नी कुशलदीप कुन्नर.

Karanpur Election Result: राजस्थान के श्रीगंगानगर के करणपुर विधानसभा सीट पर परिणाम घोषित हो चुका है. इस सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी रुपिंदर सिंह कुन्नर (Rupinder Singh Kooner) ने जीत हासिल की है. वहीं, बीजेपी प्रत्याशी सुरेंद्रपाल सिंह टीटी (Surenderpal singh TT) की हार हुई है. करणपुर सीट जीतने के बाद जहां कांग्रेस में काफी उत्साह है. वहीं रुपिंदर सिंह के परिवार में भी खुशी की लहर है. रुपिंदर सिंह कुन्नर की पत्नी कुशलदीप कुन्नर (Kushaldeep Kooner) ने भी इस जीत के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है. जिसमें उन्होंने कहा है कि ये जीत गुरमीत सिंह कुन्नर को सच्ची श्रद्धांजली जो करणपुर की जनता ने दिल से दिया है.

कुशलदीप कुन्नर ने करणपुर की जनता को बधाई दी. उन्होंने कहा कि जनता ने हमें प्यार दिया है.

राज्य के साथ केंद्र सरकार ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी कि रुपिंदर सिंह कुन्नर इस चुनाव को जीत नहीं पाए. लेकिन करणपुर की जनता ने आखिर अपना प्यार हमें दिया है.

नारी शक्ति ने करणपुर में दिखाया जोश

रुपिंदर सिंह पत्नी कुशलदीप कुन्नर ने कहा कि वह माता जी के साथ कई क्षेत्रों में जाती थी. उन्हें यहां नारी शक्ति का जोश पूरी तरह दिखता था. नारी शक्ति की जोश की वजह से आज हमें बड़ी बढ़त मिली है.

उन्होंने कहा मैं खासतौर पर मातृ शक्ति को ज्यादा धन्यवाद करना चाहती हूं, क्योंकि उनकी वजह से आज रुपिंदर सिंह ने चुनाव जीता है.

जनता को किये वादे को पूरा करने की रहेगी कोशिश

कुशलदीप कुन्नर ने कहा कि इस जीत के बाद हमारा काम होगा अपना वादा पूरा करना. हमने जनता से जो भी वादे किये हैं उन्हें पूरा करने की पूरी कोशिश की जाएगी. हम लोगों की तकलीफों को दूर करेंगे. पानी की, सड़कों की, बिजली की और पट्टों की जो भी समस्याएं है उन्हें दूर करने की कोशिश की जाएगी. हालांकि, उन्होंने कहा मैं अभी इस पर ज्यादा नहीं कहूंगी लेकिन हम वादों को पूरी करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

यह भी पढ़ेंः सुरेंद्रपाल सिंह टीटी की करारी हार के बाद मंत्री पद रहेगा या जाएगा? क्या सीएम भजन लाल देंगे विकल्प

बता दें, करणपुर विधानसभा सीट पर 5 जनवरी को मतदान कराए गए थे. जिसके बाद 8 जनवरी को इसके नतीजे घोषित किये गए हैं. करणपुर विधानसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी रुपिंदर सिंह कुन्नर को 94950 वोट मिले हैं. जबकि बीजेपी प्रत्याशी सुरेंद्रपाल सिंह टीटी को 83667 वोट मिले हैं. यानी रुपिंदर सिंह 11283 वोटों से जीत हासिल की है.

यह भी पढ़ेंः श्रीकरणपुर में जीत पर बोले गहलोत, 'हमारी ताकत कम नहीं हुई, लोकसभा चुनाव में मिलेगा फायदा'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close