कौद गैंग का सरगना सहित 3 गिरफ्तार, कई राज्यों में चोरी-डकैती के 66 से अधिक मामले, जीते थे लग्जरी लाइफ

राजस्थान पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कौद गैंग के सरगना सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों के ऊपर राजस्थान समेत कई राज्यों में अलग-अलग मामले दर्ज हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. दौसा जिले की कोलवा थाना पुलिस ने कौद गैंग के सरगना सहित अंतर्राज्यीय गैंग के 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. बांदीकुई के डिप्टी एसपी रोहिताश देवंदा ने बताया कि अंतर्राज्यीय मेवात गैंग के तीनों आरोपी चोरी, लूट, डकैती, नकबजनी और ATM लूट की वारदातों को अंजाम देते थे. साथ ही खुद लग्जरी गाड़ियों में घूमकर घटना को अंजाम देते थे. आरोपियों के खिलाफ विभिन्न राज्यों में करीब 66 मुकदमे दर्ज हैं. दरअसल 5 आरोपियों ने 20 सितंबर की रात को कोलवा थाना क्षेत्र के दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेस वे पर समेल गांव के पास एक डंपर की चोरी की थी.

36 घंटे में हुआ मामले का खुलासा

इस मामले में कोलवा थाना अधिकारी अजय सिंह शेखावत की टीम ने 200 किलोमीटर के क्षेत्र के CCTV फुटेज खंगाले और उसके बाद आरोपियों तक पुलिस पहुंची. पुलिस ने 36 घंटे में पूरे मामले का खुलासा करते हुए कौद गैंग के अंतर्राज्यीय बदमाश अहमद उर्फ कौद मेव, मुस्ताक मेव और रहीस मेव को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से वारदात में काम में ली गई कार भी बरामद की है. साथ ही चुराया हुआ डंपर भी जब्त कर लिया है. इस मामले में अभी 2 आरोपी फरार चल रहे हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है. 

Advertisement

मोस्ट वांटेड अहमद उर्फ कौद मेव पर 66 मामले दर्ज

बांदीकुई डिप्टी एसपी रोहिताश देवंदा ने बताया की अहमद उर्फ कौद के खिलाफ 66 मुकदमे अलवर भिवाड़ी कोटपुतली, मेवात क्षेत्र सहित हरियाणा राजस्थान अन्य में लूट चोरी, डकैती, एटीएम लूट के मामले दर्ज पुलिस रिकॉर्ड खंगाल रही है. शातिर  बदमाश कौद  गैंग का सरगना है, अलवर के किशनगढ़ बास जेल से करीब 8 से 10 दिन पहले जेल छूटा है. 4 साल से जेल में  बंद था मुस्ताक और रहीश पर 8 से 10  संगीन मुकदमे दर्ज है. पुलिस का कहना है बदमाशों कई वारदातें खुलने की उम्मीद है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- हत्या नहीं आत्महत्या... धौलपुर दलित हत्याकांड में सामने आई चौंकाने वाली कहानी, परिजनों ने पुलिस को बरगलाया

Topics mentioned in this article