विज्ञापन

हत्या नहीं आत्महत्या... धौलपुर दलित हत्याकांड में सामने आई चौंकाने वाली कहानी, परिजनों ने पुलिस को बरगलाया

राजस्थान के धौलरपुर में दलित युवक की हत्या मामले में चौकाने वाले खुलासे हुए हैं. परिजनों ने पुलिस से ये बड़ी बात छुपाई, जिसका पुलिस ने खुलासा कर दिया. 

हत्या नहीं आत्महत्या... धौलपुर दलित हत्याकांड में सामने आई चौंकाने वाली कहानी, परिजनों ने पुलिस को बरगलाया
फाइल फोटो

Rajasthan News: धौलपुर के कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव मठ नोरहा में सोमवार रात को 22 साल के युवक बलवीर की पशुबाड़े में गोली मारकर कर दी गई. अब इस मामले में चौकाने वाला खुलासा हुआ है, जिसमें बताया गया कि युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है. पिता द्वारा सुसाइड करने की पुलिस को रिपोर्ट दी है. जानकारी के मुताबिक सोमवार रात मठ नोरहा गांव में 22 साल के युवक बलवीर सिंह की गोली लगने से मौत हुई थी. मामले में मृतक के परिजनों ने पशुबाड़े में पशुओं के लिए चारा ले जाते समय अज्ञात बदमाशों द्वारा बलवीर को गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया था.

चौंकाने वाला हुआ खुलासा

पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर बाड़ी सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया था. इसके बाद पुलिस ने जांच के दौरान घटनास्थल का मुआयना किया तो चौंकाने वाले तथ्य सामने नजर आए. परिजनों द्वारा हत्या करना पशुबाड़े में बताया गया था, जबकि मृतक की डेड बॉडी कमरे में पलंग के ऊपर मिली. जिसके ऊपर भारी तादाद में खून भी मिला था.

पिता ने पुलिस को दी सूचना

कमरा और पशुबाड़े की दूरी अधिक होने पर पुलिस का शक आत्महत्या और अन्य पहलू की तरफ चला गया. जब परिजनों से तसल्ली से पूछताछ की गई तो पिता द्वारा आत्महत्या की बात स्वीकार की गई है. थाना प्रभारी शैतान सिंह ने बताया युवक ने कमरे में खुद को कट्टे से गोली मारकर आत्महत्या की है. पिता द्वारा आत्महत्या की शिकायत पुलिस को दी. उन्होंने बताया मेडिकल बोर्ड द्वारा मृतक का पोस्टमार्टम कराया है. घटनास्थल से FSL टीम ने भी नमूने लिए हैं. मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस के डर से रची मनगढ़ंत कहानी

युवक बलवीर ने कमरे में 315 बोर के कट्टा से कनपटी पर लगाकर खुद को गोली मार ली. कनपटी से लगी गोली सिर में पार हो गई. घटना से परिजनों में दहशत फैल गई. आनंन-फानन में परिजन मृतक की डेड बॉडी को लेकर बाड़ी सरकारी अस्पताल पहुंच गए. इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई. पुलिस के भय के कारण परिजनों द्वारा पशुबाड़े में बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या करने की कहानी रची थी.

पारिवारिक कलह बताया जा रहा सुसाइड का कारण

थाना प्रभारी शैतान सिंह ने बताया प्रारंभिक अनुसंधान में पारिवारिक ग्रह कलेश सुसाइड का कारण बताया जा रहा है. उन्होंने बताया इस संदर्भ में परिवार के सदस्यों से पूछताछ की जा रही है. जांच के बाद सही तथ्य सामने निकल कर आएगा.

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी का पासपोर्ट होगा रद्द? ओम बिरला को चिट्ठी लिखकर सीपी जोशी ने बताए तीन कारण

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राहुल गांधी का पासपोर्ट होगा रद्द? ओम बिरला को चिट्ठी लिखकर सीपी जोशी ने बताए तीन कारण
हत्या नहीं आत्महत्या... धौलपुर दलित हत्याकांड में सामने आई चौंकाने वाली कहानी, परिजनों ने पुलिस को बरगलाया
11 IPS officers transferred again in Rajasthan transfer posting in police-administration for the third consecutive day
Next Article
Rajasthan IPS Transfer List: राजस्थान में फिर 11 IPS अधिकारियों का तबादला, लगातार तीसरे दिन पुलिस-प्रशासन में ट्रांसफर-पोस्टिंग
Close