डकैत को मिली जमानत, निकलते ही चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, अस्पताल में भर्ती युवक

राजस्थान में जमानत पर आए बदमाश में एक जमीन विवाद में एक व्यक्ति पर गोली चला दी. पीड़ित का इलाज नसीराबाद के स्थानीय सरकारी अस्पताल में चल रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Ajmer land dispute: राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर के हौसले इतने बुलंद देखने को मिले कि जमानत पर बाहर आने के बाद भी उसकी आपराधिक गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं. डकैत धन सिंह ने एक बार फिर अजमेर जिले में एक युवक पर जमीन कब्जा करने की नीयत रखते हुए बंदूक से फायरिंग कर जख्मी कर दिया. जख्मी युवक का जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में इलाज जारी है. अजमेर जिले के बारा मील थाना क्षेत्र के टाटोली गांव निवासी रामपाल की जमीन पर उसी के बड़े भाई गोपाल के बीच पिछले कई दिनों से जमीनी विवाद चल रहा है. पिछले दिनों गोपाल ने रामपाल की जमीन पर बाउंड्री करवा दी.

कुख्यात बदमाश ने चला दी गोली

शुक्रवार को जब रामपाल ने अपनी जमीन पर हुई बाउंड्री वॉल को हटाने के लिए गोपाल को कहा इस बात से नाराज गोपाल ने कुख्यात बदमाश धन सिंह के साथ मिलकर रामपाल के परिवार पर हमला कर दिया. मामला बढ़ता देख धन सिंह ने रामपाल के ऊपर बंदूक से 2 फायर कर दिए. वहीं बीच-बचाव में आए रामपाल के बेटे पर भी धन सिंह ने फायर किया लेकिन वह बच गया. रामपाल के सर और कंधे पर दो गोली लगी है, जिसे परिजन घायल अवस्था में पहले नसीराबाद के स्थानीय सरकारी अस्पताल लेकर गए.

Advertisement

गोली लगने से घायल का चल रहा इलाज

जहां से हालत चिंताजनक होने के चलते रामपाल को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल अजमेर के लिए रेफर किया गया .अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने रामपाल का इलाज शुरू कर दिया. रामपाल की पत्नी लीला देवी ने बताया कि उनकी जमीन पर उनका जेठ गोपाल और धन सिंह कब्जा करने की नीयत से आए दिन गाली गलौज और मारपीट करते हैं.

Advertisement

शुक्रवार धन सिंह बंदूक लेकर आया और उनके परिवार पर अंधाधुंध फायर कर दिए. जिससे उनके पति के कंधे और सर पर 2 गोली लगी है. इस मामले को लेकर पीड़ित परिवार बारां मील थाना पहुंचा. जहां पुलिस ने उन्हें जवाहरलाल नेहरू अस्पताल इलाज के लिए कहा और उसके बाद पीड़ित परिवार की रिपोर्ट पर अनुसंधान शुरू कर दिया.

Advertisement

गैंगेस्टर धन सिंह अजमेर सेट्रल जेल में बंद था और फिलहाल वह जमानत पर बाहर आया था. इसके उपर राजस्थान सहित अलग-अलग राज्यों में 40 से अधिक मामला दर्ज है.  

ये भी पढ़ें- मुकेश भाकर के निलंबन पर समर्थकों में आक्रोश, देवनानी के खिलाफ शुरू हुआ बड़ा आंदोलन  

Topics mentioned in this article