Ajmer News: करवा चौथ का व्रत तोड़कर पति के साथ घूमने निकली थी पत्नी, चंद मिनटों में बीच सड़क पर हुई दर्दनाक मौत

Rajasthan News: शनिवार को अजमेर में एक परिवार में करवा चौथ की खुशियां मातम में बदल गईं. इस हादसे में परिवार की दोनों लड़कियों ने अपनी मां को खो दिया.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
करवा चौथ मनाती मनदीप

Ajmer: करवा चौथ का व्रत पति की लंबी उम्र के लिए रखा जाता है. लेकिन अजमेर के एक परिवार के लिए ये खुशियां चंद मिनटों में मातम में बदल गईं. शनिवार को ये परिवार करवा चौथ मनाने के बाद स्कूटर पर घूमने निकला था. तभी अचानक बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें टक्कर मार दी. इस हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. ये हादसा अजमेर के मित्तल अस्पताल के सामने रविवार रात 11:00 बजे हुआ.

बाइक पर फंसा दुपट्टा और सड़क पर रही घिसटती रही 

घटनास्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार विवाहिता गुरप्रीत सिंह का दुपट्टा बाइक की चेन में फंस गया और वह सड़क पर काफी दूर तक घसीटती चली गई. जिससे उसकी मौत हो गई. पत्नी की मौत के बाद पति गुरप्रीत सिंह और उसकी बेटियां हरलीन और लवली बदहवास हैं. स्थानीय लोगों ने घायल पिता-पुत्री को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज जारी है.

व्रत खोलकर परिवार सहित निकले थे घूमने

अजमेर के फायसागर रोड स्थित कीर्ति नगर ब्लॉक निवासी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि हादसे से चंद मिनट पहले घर में बहुत खुशी का माहौल था. उनकी पत्नी मनदीप ने दिनभर निर्जला व्रत रखा था और रात को चांद की पूजा करके व्रत खोला था और सभी ने साथ में खाना खाया था. इसके बाद बच्चों ने अजमेर राणा सागर चौपाटी घूमने की बात कही थी. उसके बाद पूरा परिवार स्कूटर पर सवार होकर निकल पड़ा. लेकिन कुछ दूरी पर जाते हुई अचानक उनकी स्कूटी हादसे का शिका हो गई.

बाइक के टायर में पत्नी मनदीप की चुन्नी गई थी फंस

स्थानीय लोगों ने बताया कि रात 11 बजे पुष्कर रोड मित्तल अस्पताल के सामने दो बाइक सवार काफी तेज गति से आए और स्कूटी को पीछे से टक्कर मार दी. स्कूटी पर सवार विवाहिता मंदीप का दुपट्टा तेज रफ्तार बाइक की चेन में फंस गया और वह काफी दूर तक बाइक के साथ सड़क पर घिसटती रही. इससे उसके शरीर पर काफी गंभीर चोटें आईं और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

Advertisement

जांच में जुटी पुलिस  

हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने बाइक सवार शुभम को पकड़ लिया. उसका साथी मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने नाराजगी जताते हुए शुभम की मौके पर ही पिटाई कर दी. हादसे के बाद पहुंची गंज थाना पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित किया और घायल पिता व दो बेटियों को उपचार के लिए जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया। जहां तीनों का उपचार जारी है. मनदीप सिंह के शव का सोमवार सुबह पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

यह भी पढ़ें: NDTV World Summit Live Updates: पीएम मोदी बोले- जब दुनिया चिंता में डूबी, भारत कर रहा है आशा का संचार

Advertisement