दो बच्चों को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा, मां बोली-बकरा चोरी के शक में जबरन घर से उठा ले गए

Ajmer News: अजमेर में दो बच्चों को पेड़ से बांधकर बेहरमी से पिटाई कर दी. पिटाई को वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Ajmer News: अजमेर के श्रीनगर थाना क्षेत्र के गांव बालद का दड़ा में दो नाबालिग को घर से जबरन उठा ले गए. बकरा चोरी के शक में गांव के बीचो-बीच पेड़ से बांधकर पीटने लगे. वीडियो सामने आने पर श्रीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. बच्चों को छुड़ाकर 6 लोगों को हिरासत में ले लिया है.

बच्चों की मां बोलीं-दोनों बच्चों को घर से उठा ले गए   

दोनों बच्चों की मां ने बताया कि दोनों बच्चों को घर से उठाकर लाए. बकरा चोरी करने के शक में पिटाई करते रहे. बच्चे बकरा चोरी नहीं करने की बात कहकर गिड़गिड़ाते रहे लेकिन, आरोपियों को दया नहीं आई. उनकी पिटाई करते रहे. 

बच्चे की मां ने अरोपियों के खिलाफ पुलिस को दी तहरीर 

पीड़ित बच्चों की मां ने पुलिस को लिखित तहरीर दी. उसने बताया कि उसके तीन बच्चे हैं, जिसमें एक बच्चा 14 साल का है. वह घर पर था. 24 जून को सुबह 10 बजे अचानक घर पर कानाराम कहार, मुकेश कहार, बबलू कहार और ओमप्रकाश कहार आए. घर में जबरदस्ती घुसकर बच्चे को उठा ले गए. रोकने की कोशिश की तो कहा कि इसने बकरा चोरी किया है.  

छोड़ने की गुहार लगाते रहे बच्चे, आरोपियों को नहीं आई दया 

इसी तरह एक और किशोरी घर से उठा ले गए. दोनों बच्चों पेड़ से बांधकर बेरहमी से पिटाई की. जान से मारने की धमकी दी. बच्चे चिल्लाते और छोड़ने की गुहार लगाते रहे लेकिन, आरोपियों ने एक नहीं सुनी. श्रीनगर थाना प्रभारी जसवंतसिंह ने बताया कि मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. 
 

Advertisement

यह भी पढ़ें:  अब तक देश में कितनी बार लोकसभा स्पीकर पद का हुआ चुनाव, क्यों अहम होता है ये पद?