बीजेपी की संगठनात्मक बैठक में लगे गुटबाजी के आरोप, मदन राठौड़ ने राजेंद्र राठौड़ के अपमान पर दी यह सफाई

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में बैठक के दौरान गुटबाजी और हंगामा दोनों देखने को मिला. कार्यकर्ताओं ने गुटबाजी के चलते एक दूसरे को नीचा दिखाने के आरोप लगाए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan Politics: राजस्थान में जल्द ही 6 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव का ऐलान किया जा सकता है. वहीं बीजेपी पहले से ही इसकी तैयारी में जुट चुकी है. बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी चुनाव को लेकर लगातार दौरा कर रहे थे. वहीं अब बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने चुनावी तैयारियों का में लग गए हैं. इसके तहत बीजेपी की संगठनात्मक समीक्षा बैठक टोंक में आयोजित की गई थी. हालांकि इस बैठक में कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष के सामने गुटबाजी का मुद्दा उठाया. इसके साथ ही राजेंद्र राठौड़ के अपमान के मामले में नारेबाजी की गई.

हालांकि बीजेपी कार्यकर्ताओं में मची उथल पुथल को लेकर प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने इस पर पर्दा देने की कोशिश की. जबकि उन्होंने राजेंद्र राठौड़ के अपमान को लेकर भी सफाई दी और उन्हें अपना बड़ा भाई बताया. इसके साथ ही किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे पर भी पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह काम कर रहे हैं.

Advertisement

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़

मदन राठौड़ का 6 सीटों पर जीत का दावा

मदन राठौड़ लगातार विधानसभा के 6 सीटों पर जीत का दावा कर रहे हैं. वहीं उनका यह भी कहना है कि सचिन पायलट उनके लिए किसी भी तरह की चुनौती नहीं है. लेकिन पिछले दो चुनाव में बीजेपी को उम्मीद के मुताबिक जीत नहीं मिलने के बाद अब मदन राठौड़ के सामने काफी बड़ी चुनौती है. यही वजह है कि वह जीत का नया फॉर्मूला तलाशने में जुटे हैं. इसके अलावा उनके पास उम्मीदवार चुनने की भी चुनौती है. इसलिए वह टोंक में देवली-उनियारा सीट के लिए जिताऊ प्रत्याशी की तलाश में जुटे हैं.

Advertisement

बीजेपी की बैठक में हुआ हंगामा

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में बैठक के दौरान गुटबाजी और हंगामा दोनों देखने को मिला. कार्यकर्ताओं ने गुटबाजी के चलते एक दूसरे को नीचा दिखाने के आरोप लगाए. वहीं बैठक परिसर में राजेंद्र राठौड़ का अपमान नहीं सहेगा राजस्थान के नारे भी गूंजे तो राजस्थान प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल माफी मांगो के नारे भी लगे.

Advertisement

यह भी पढ़ेंः राजेंद्र राठौड़ का अपमान! राजपूत समर्थकों में क्यों उठ रहा उबाल, बीजेपी और राधामोहन अग्रवाल को भरना पड़ सकता है खामियाजा