विज्ञापन

बीजेपी की संगठनात्मक बैठक में लगे गुटबाजी के आरोप, मदन राठौड़ ने राजेंद्र राठौड़ के अपमान पर दी यह सफाई

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में बैठक के दौरान गुटबाजी और हंगामा दोनों देखने को मिला. कार्यकर्ताओं ने गुटबाजी के चलते एक दूसरे को नीचा दिखाने के आरोप लगाए.

बीजेपी की संगठनात्मक बैठक में लगे गुटबाजी के आरोप, मदन राठौड़ ने राजेंद्र राठौड़ के अपमान पर दी यह सफाई
मदन राठौड़

Rajasthan Politics: राजस्थान में जल्द ही 6 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव का ऐलान किया जा सकता है. वहीं बीजेपी पहले से ही इसकी तैयारी में जुट चुकी है. बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी चुनाव को लेकर लगातार दौरा कर रहे थे. वहीं अब बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने चुनावी तैयारियों का में लग गए हैं. इसके तहत बीजेपी की संगठनात्मक समीक्षा बैठक टोंक में आयोजित की गई थी. हालांकि इस बैठक में कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष के सामने गुटबाजी का मुद्दा उठाया. इसके साथ ही राजेंद्र राठौड़ के अपमान के मामले में नारेबाजी की गई.

हालांकि बीजेपी कार्यकर्ताओं में मची उथल पुथल को लेकर प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने इस पर पर्दा देने की कोशिश की. जबकि उन्होंने राजेंद्र राठौड़ के अपमान को लेकर भी सफाई दी और उन्हें अपना बड़ा भाई बताया. इसके साथ ही किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे पर भी पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह काम कर रहे हैं.

Add image caption here

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़

मदन राठौड़ का 6 सीटों पर जीत का दावा

मदन राठौड़ लगातार विधानसभा के 6 सीटों पर जीत का दावा कर रहे हैं. वहीं उनका यह भी कहना है कि सचिन पायलट उनके लिए किसी भी तरह की चुनौती नहीं है. लेकिन पिछले दो चुनाव में बीजेपी को उम्मीद के मुताबिक जीत नहीं मिलने के बाद अब मदन राठौड़ के सामने काफी बड़ी चुनौती है. यही वजह है कि वह जीत का नया फॉर्मूला तलाशने में जुटे हैं. इसके अलावा उनके पास उम्मीदवार चुनने की भी चुनौती है. इसलिए वह टोंक में देवली-उनियारा सीट के लिए जिताऊ प्रत्याशी की तलाश में जुटे हैं.

बीजेपी की बैठक में हुआ हंगामा

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में बैठक के दौरान गुटबाजी और हंगामा दोनों देखने को मिला. कार्यकर्ताओं ने गुटबाजी के चलते एक दूसरे को नीचा दिखाने के आरोप लगाए. वहीं बैठक परिसर में राजेंद्र राठौड़ का अपमान नहीं सहेगा राजस्थान के नारे भी गूंजे तो राजस्थान प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल माफी मांगो के नारे भी लगे.

यह भी पढ़ेंः राजेंद्र राठौड़ का अपमान! राजपूत समर्थकों में क्यों उठ रहा उबाल, बीजेपी और राधामोहन अग्रवाल को भरना पड़ सकता है खामियाजा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मंहगे शौक ने बनाया शातिर चोर, दिन में नौकरी-रात में रेकी, कई जिलों में ऐसे गायब करता था बाइक
बीजेपी की संगठनात्मक बैठक में लगे गुटबाजी के आरोप, मदन राठौड़ ने राजेंद्र राठौड़ के अपमान पर दी यह सफाई
Dholpur News On Rishi Panchami four girls downing in overflowing Parvati river
Next Article
Dholpur News: ऋषि पंचमी पर उफनती पार्वती नदी में बहीं चार लड़कियां, पल भर में ही गहरे पानी में हो गईं लापता
Close