खुशखबरी! बीकानेर से दिल्ली वाया जयपुर फ़्लाइट शुरू, हफ्ते में 3 दिन होगी संचालित; जानें टाइमिंग

बीकानेर के नाल एयरपोर्ट के निदेशक राजेन्द्र सिंह बघेला का कहना है कि आने वाले दिनों में बीकानेर के लोगों को कई नई सुविधाएं भी मिलने वाली हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Bikaner To Delhi Flight: बीकानेर से दिल्ली जाने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है. एलाइंस एयर की फ़्लाइट अब सप्ताह में तीन दिन बीकानेर से दिल्ली वाया जयपुर की उड़ान भरेगी. पहले ये सप्ताह में दो बार थी, लेकिन यात्रियों की बढ़ती हुई तादाद को देखते हुए इसे सप्ताह में कंपनी ने तीन दिन करने का फैसला किया है. ये फ्लाइट जयपुर होते हुए दिल्ली जाएगी. आज दोपहर तीन बजकर 30 मिनट पर एलाइन्स एयर की बस ने उड़ान भरी.

पैसे और समय की होगी बचत

फ्लाइट में जाने वाले मुसाफ़िरों ने इसे एक बेहतरीन क़दम बताया है और इसे नियमित करने की भी मांग की. उनका कहना है कि बीकानेर से नियमित फ़्लाइट हो जाने से लोगों का समय बचेगा. कम किराए और कम समय में वे बीकानेर से दिल्ली और जयपुर आ जा सकेंगे. लोगों ने देश के अन्य बड़े शहरों के लिए भी बीकानेर से फ़्लाइट शुरू किए जाने की मांग की.

बीकानेर के नाल एयरपोर्ट के निदेशक राजेन्द्र सिंह बघेला का कहना है कि आने वाले दिनों में बीकानेर के लोगों को कई नई सुविधाएं भी मिलने वाली हैं. यहाँ से बड़े प्लेन चलाए जाने पर भी विचार चल रहा है. ताकि बीकानेर को देश के दूसरे बड़े शहरों से जोड़ा जा सके. उनका कहना है कि बीकानेर से दिल्ली वाया जयपुर की फ़्लाइट शुरू किए जाने का बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और आने वाले समय में इसे नियमित भी किया जा सकता है.

आने-जाने वाली फ्लाइट की टाइमिंग

बता दें कि आज दोपहर 3 बजकर 35 मिनट पर पहली उड़ान भरने वाली ये फ़्लाइट रोज़ाना इसी समय बीकानेर से रवाना होगी. जो शाम 4 बजकर 35 मिनट पर जयपुर और शाम 6 बजकर 5 मिनट पर दिल्ली पहुँच जाएगी. वहीं वापसी में ये फ़्लाइट दिल्ली से दोपहर 12 बजकर 45 मिनट पर रवाना होगी, जो 1 बजकर 40 मिनट पर जयपुर और दोपहर 3 बजकर 10 मिनट पर मुसाफ़िरों को बीकानेर के नाल एयरपोर्ट पर छोड़ेगी. 

Advertisement

यह भी पढे़ं- राजस्थान में जलदाय विभाग में होगी 25000 कर्मियों की भर्ती, मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने संविदा कर्मियों के लिए भी किया ऐलान