Alwar News: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

Alwar Road Accident: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर गुड़गांव का एक परिवार दर्दनाक हादसे का शिकार हो गया. इस हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। मृतकों में वेदांत यादव, उनका बेटा शुभम यादव और बेटी सोनिका यादव शामिल हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Alwar News: राजस्थान में अलवर के राजगढ़ से गुजर रहे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर एक और हादसा हुआ है. जिसमें कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हादसा देर रात हुआ.जिसमें दिल्ली से जयपुर जा रही कार अचानक बैरिकेड से जा टकरा गई और उसके ऊपर उछलकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. ये बैरिकेड हाईवे पर टारिंग के लिए लगाए गए थे.


दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर हुआ कार हादसा

घटना बीती रात की है जहां दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे की पुलिया नंबर 132 पर बैरिकेड्स लगाए गए थे. एक्सप्रेसवे पर चल रहे मरम्मत कार्य के दौरान लगाए गए बैरिकेड्स से अचानक एक कार टकरा गई. जिससे कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.वहीं बाकी घायलों को अस्पताल लाया गया जहां अलवर के अस्पताल में इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई. साथ ही इस हादसे में एक बच्चा और एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गए.ये सभी हरियाणा के नारनौल के रहने वाले थे.

Advertisement

गुड़गांव के रहने वाला है परिवार

घटना की सूचना मिलने पर रैणी पुलिस मौके पर पहुंचक मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर रैणी अस्पताल पहुंचाया गया था. पुलिस की शुरुआती जांच में यह भी पता चला है कि गुड़गांव से एक कार में पांच लोग सवार होकर बालाजी दर्शन के लिए जा रहे थे. दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर पुलिया संख्या 132 पर चल रहे डामरीकरण कार्य के लिए लगाए गए बैरिकेड्स से कार अचानक टकरा गई. जिससे गुड़गांव निवासी वेदांत यादव और शुभम यादव की मौके पर ही मौत हो गई.और सोनिका यादव ने अलवर जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, साथ ही संतोष यादव और करीब 6 वर्षीय बच्चा कारव घायल हो गए, घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अलवर रेफर कर दिया गया, फिलहाल पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों का रैणी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिए.

Advertisement

यह भी पढ़ेें: Ravan Dahan Muhurat: विजयादशमी पर जान लें रावण दहन का मुहूर्त, कैसे करें नवरात्रि के दसवें दिन की पूजा

Advertisement
Topics mentioned in this article