पिता की सरकारी नौकरी पाने के लिए बेटे-बहू की हैवानियत, गला घोंटा... सरिए से की पिटाई

पिता की सरकारी नौकरी पाने के लिए बहू-बेटे ने पिता के साथ जमकर मारपीट की. सरिए से पिटाई करके जान से मारने की कोशिश की.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Alwar News: राजस्थान के अलवर जिले में रिश्तों का शर्मसार करने का मामला सामने आया है. पिता की सरकारी नौकरी पाने के लिए बेटे ने पिता के साथ जमकर मारपीट की है. यहां तक आरोपी बेटे ने गला दबाकर हत्या करने की कोशिश भी की. खास बात रही कि इस घटना में आरोपी की पत्नी भी शामिल रही. फिलहाल पिता ने बेटे के चंगुल से निकलकर थाने में केस दर्ज करवाया है. 

स्कूल में टीचर है पीड़ित

अलवर के मालवीय नगर के रहने वाले निरंजन लाल ने भनडोड़ी स्कूल में टीचर हैं. उन्होंने बताया कि 09 मई को उनके बेटे अंकित ने पोते की तबीयत खराब बोलकर स्कूल से बुलाया. हालांकि, वह जब घर पहुंचे तो पोते की तबीयत सही थी. बेटे ने निरंजन लाल को बंधक बनाकर गाड़ी में ले गए और मारपीट की. 

निरंजन लाल ने पुलिस को बताया कि मुझे कहां-कहां रखा मुझे पता नहीं और मेरे गले को तार से दबाकर हत्या करने की कोशिश की. घर आने के बाद बेटे अंकित व बहू पूजा ने उनके साथ लोहे के सरिए से मारपीट शुरू कर दी, जिससे उनके सिर व चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं. 

बेटे-बहू ने किया था किडनैप

पीड़ित ने बताया कि सिर पर सरिया लगने से वह बेहोश हो गए. जब उन्हें होश आया तो अंकित उन्हें गाड़ी में बांधकर मारने की धमकी देकर सरकारी नौकरी हासिल करने की बात करता रहा. पड़ोसियों ने इसकी सूचना पीड़ित के बड़े भाई को दी. मौके पर पहुंचे बड़े भाई कृष्ण कुमार शर्मा ने बताया कि यहां पता चला कि मेरे भाई के पुत्र और पुत्रवधू ने उनका अपहरण कर लिया है. 

Advertisement

बहू-बेटे के खिलाफ कार्रवाई की मांग

पीड़ित के भाई ने बताया कि हमने पीछा करके फौजी ढाबे के पास गाड़ी को रोककर पीड़ित को उनके चंगुल से बचाया. हालांकि आरोपी बेटे और बहू गाड़ी लेकर भाग गए. निरंजन लाल ने अरावली विहार थाने में रिपोर्ट दर्ज कराकर अपने जान माल की सुरक्षा, बेटे व बहू के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनन कार्रवाई की मांग की है. इधर पीड़ित निरंजन ने भी बताया कि इसकी सूचना 10 मई को पुलिस को दी थी, लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की.

यह भी पढ़ें- जयपुर में पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा पति, बोला- मैंने खून कर दिया; पुलिस भी हैरान

Advertisement