विज्ञापन
Story ProgressBack

अमित शाह ने उदयपुर में कार्यकर्ताओं में फूंकी जान, संबोधन में कार्यकर्ताओं को बताया मालिक

अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव के तैयार रहने को कहा. जबकि उन्होंने कहा कि हम राजस्थान में पीएम मोदी की झोली में 25 में से 25 सीटें देंगे.

Read Time: 3 min
अमित शाह ने उदयपुर में कार्यकर्ताओं में फूंकी जान, संबोधन में कार्यकर्ताओं को बताया मालिक
अमित शाह का राजस्थान दौरा

Amit Shah: लोकसभा चुनाव 2024 को देखते हुए अमित शाह राजस्थान के दौरे पर आए हैं. अमित शाह दोपहर को राजस्थान पहुंचे. वह सबसे पहले बीकानेर पहुंचे और इसके बाद उदयपुर में भी 'कार्यकर्ता सम्मेलन' को संबोधित किया. वहीं, जयपुर में भी वह ‘प्रबुद्धजन सम्मेलन' में विभिन्न क्षेत्रों के प्रबुद्धजनों के साथ संवाद का कार्यक्रम करेंगे. अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव के तैयार रहने को कहा. जबकि उन्होंने कहा कि हम राजस्थान में पीएम मोदी की झोली में 25 में से 25 सीटें देंगे.

अमित शाह ने कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए उन्हें मालिक कहकर उनका स्वागत किया. उन्होंने कहा लोकसभा के 2014 और 2019 में सभी 25 लोकसभा सीटें दी और अभी भाजपा की राजस्थान में सरकार बनाई. अब एक बार फिर उन्होंने राजस्थान की सभी 25 सीटों में जीत दिलाने का आह्वान किया. 

कांग्रेस पर साधा निशाना

अमित शाह ने अपने संबोधन में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, पीएम मोदी ने अबकि बार प्रधानमंत्री बनेंगे तो भारत को तीसरे नंबर पर अर्थव्यवस्था की सूची में ले आएंगे. ये काम कांग्रेस कभी नहीं कर सकती है. वहीं, उन्होंने अशोक गहलोत की पूर्व सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गहलोत सरकार के समय राजस्थान में बहने सुरक्षित नहीं थीं. अब राजस्थान में भजनलाल सरकार है तो कोई आंख उठाकर नहीं देख सकेगा.

यह भी पढ़ेंः जानें राजस्थान के इस कॉलेज की छात्राओं ने आंख पर काली पट्टी बांधकर क्यों किया विरोध प्रदर्शन?

महेंद्रजीत सिंह मालवीय भी रहे उपस्थित

इस कार्यक्रम से एक दिन पहले ही कांग्रेस से भाजपा में आए बांसवाड़ा के महेन्द्रजीत सिंह मालवीय भी इस सभा में उपस्थित रहे. उदयपुर शहर के बलीचा स्थित कृषि मंडी परिसर में शाह तीन लोकसभा क्षेत्र उदयपुर, चित्तौड़गढ़ और बांसवाड़ा-डूंगरपुर के भाजपा के संगठनात्मक दृष्टि से 6 जिलों के बूथ स्तर एवं उसके ऊपर के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और आने वाले लेाकसभा चुनाव में एक बार फिर से मोदी सरकार बनाने की बात कही और कहा कि इस बार 400 से ज्यादा सीटों पर भाजपा अपना परचम लहरायेगी.

यह भी पढ़ेंः शादी में छोटी सी बात पर हुआ था विवाद, दो महीने बाद रंजीश में कर दी हत्या

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close