Rajasthan: कब्र से महिला का शव निकालकर पोस्टमार्टम करवा रही जयपुर पुलिस, पिता की शिकायत पर पति को किया डिटेन

Anam Murder Case: गुरुवार दोपहर पुलिस की एक टीम घाट गेट कब्रिस्तान पहुंची और अनम की कर्ब खोदकर उसके शव को अपने साथ मोर्चरी ले गई. वहां पर मृतक महिला का पोस्टमार्टम होगा, जिसकी रिपोर्ट के आधार पर पुलिस जांच आगे बढ़ाएगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक 22 वर्षीय महिला के शव कब्र से निकालाकर पोस्टमार्टम किया जा रहा है. 30 जुलाई को नाई की थड़ी निवासी अनम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी, जिसके चलते परिजनों ने 5 अगस्त को जयसिंहपुरा खोर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था. इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने महिला के पति अजहर को डिटेल किया था. 

मृतक महिला के पति से पूछताछ जारी

गुरुवार दोपहर पुलिस की एक टीम घाट गेट कब्रिस्तान पहुंची और अनम की कर्ब खोदकर उसके शव को अपने साथ मोर्चरी ले गई. वहां पर मृतक महिला का पोस्टमार्टम होगा, जिसकी रिपोर्ट के आधार पर पुलिस जांच आगे बढ़ाएगी. पुलिस की दूसरी टीम इस वक्त मृतक महिला के पति अजहर से भी पूछताछ कर रही है. फिलहाल पुलिस ने केस से संबंधित कोई जानकारी साझा नहीं की है, मगर जल्द ही इस केस में बड़े खुलासे होने की उम्मीद है.

Advertisement

पिता को गुमराह करके बेटी का शव दफनाया

मृतक अनम के पिता का आरोप है कि 30 जुलाई को उनकी बेटी अपने ससुराल में बिल्कुल ठीक-ठाक थी. वह रात को ही अपनी बेटी से मिलकर घर पर आए थे. लेकिन अगली सुबह करीब 5:00 बजे के आसपास उन्हें ससुराल वालों ने फोन कर बताया कि अनम की तबीयत खराब है. इसके बाद वे तुरंत बेटी के ससुराल पहुंचे. लेकिन ससुराल वालों ने कहा कि वह अनम को लेकर अस्पताल गए हैं. जब वे अस्पताल गए तो ससुराल पक्ष का कोई भी व्यक्ति उन्हें अस्पताल में भी नहीं मिला. फिर सुबह अनम का शव घाट गेट कब्रिस्तान में दफना दिया. पीड़िता के पिता का आरोप है कि उन्हें गुमराह किया गया. उनकी बेटी की मौत नहीं, बल्कि हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस इस मामले की अब जांच कर रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में 2 साल की बच्ची चांदीपुरा वायरस से संक्रमित, गुजरात के अस्पताल में चल रहा इलाज

Advertisement