पायलट की भविष्यवाणी वाले बयान पर अर्जुन राम मेघवाल का पलटवार, राहुल गांधी पर भी साधा निशाना

Rajasthan Politics: अर्जुन राम मेघवाल ने सचिन पायलट के द्वारा दी गई भविष्यवाणी पर पलटवार करते हुए कहा कि 'मुझे लगता है सचिन पायलट गलतफहमी में जी रहे हैं.' साथ ही उन्होंने राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल (Arjun Ram Meghwal) शुक्रवार को दौसा (Dausa) जिले के सिकराय विधानसभा क्षेत्र में बाबा रामदेव की जयंती के उपलक्ष्य में 34 वें मेले पर हुए कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे. जहां दौसा के भंडारे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे के इंटरचेंज पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मेघवाल का स्वागत किया. इस दौरान मेघवाल ने मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के विदेश जाने वाले मामले समेत सचिन पायलट (Sachin Pilot) की भविष्यवाणी जैसे कई मुद्दों पर अपना बयान दिया.

'राहुल विदेश जाकर करते हैं आलोचना'

अर्जुन मेघवाल ने मीडिया से कहा कि यह राहुल गांधी की आदत बन गई है कि जब-जब वह विदेश जाते हैं तब-तब देश की आलोचना करते हैं. मेघवाल ने राहुल गांधी के निष्पक्ष चुनाव नहीं होने के सवाल पर जवाब दिया है कि यदि देश में निष्पक्ष चुनाव नहीं होते हैं तो फिर कांग्रेस को इतनी सीट मिल कैसे गई.

'राहुल गांधी खत्म करना चाहते हैं आरक्षण'

इधर लोकसभा चुनाव 2024 के बारे में बोलते हुई अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने ST, SC और OBC के भाइयों को ठगा है. बार-बार लोगों को डराया गया कि बीजेपी आ जाएगी तो संविधान खत्म कर देगी, आरक्षण खत्म कर देगी. लेकिन आरक्षण राहुल गांधी खत्म करना चाहते हैं.

'गलतफहमी में जी रहे हैं पायलट'

राजस्थान के उपचुनाव के बारे में अर्जुन राम मेघवाल ने सचिन पायलट के द्वारा जोधपुर में शुक्रवार को दिए गए  बयान पर कहा कि 'मुझे लगता है सचिन पायलट गलतफहमी में जी रहे हैं. मैं खुद हरियाणा में काम कर रहा हूं और हमारी वहां तीसरी बार सरकार बनेगी. रही बात जम्मू कश्मीर की तो सचिन पायलट यह गलतफहमी मत पालें की हम लोग हार मान चुके हैं.'

Advertisement

साथ ही राजस्थान में उप चुनाव को लेकर अर्जुनराम मेघवाल बोलें- 'चुनाव हो या उप चुनाव बीजेपी मजबूत संगठन आधारित पार्टी है.'

ये भी पढ़ें- SDM की एक कुर्सी के लिए भिड़ीं 2 महिला अधिकारी, कोर्ट तक पहुंचा मामला