विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 27, 2023

CM स्मार्टफोन स्कीम में ठगी, लाभार्थी को फोन की जगह मिला खाली डिब्बा

पीड़िता ने बताया कि उसकी थैली में रखकर मोबाइल का डिब्बा पकड़ा दिया और जब उसे बाहर आकर डिब्बा खोला तो उसमे बिल व सिम कार्ड था, लेकिन मोबाइल नहीं था.

Read Time: 2 min
CM स्मार्टफोन स्कीम में ठगी, लाभार्थी को फोन की जगह मिला खाली डिब्बा
स्मार्टफोन फोन के खाली डिब्बे के साथ लाभार्थी महिला
BARAN:

राजस्थान में मुफ्त स्मार्टफोन स्कीम के तहत महिलाओं को मोबाइल फोन दिए जा रहे है, लेकिन इस योजना के तहत बांटे जा रहे स्मार्टफोन में धोखाधड़ी का एक मामला सामने आया है. बांरा जिले के एक लाभार्थी महिला को स्कीम के तहत मिले स्मार्टफोन के डिब्बे से फोन गायब मिला है. महिला ने मामले की शिकायत उच्च अधिकारियों से की है. 

गौरतलब है राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में महिलाओं को स्मार्टफोन दिया जा रहा है और करीब 1 करोड़ महिलाओं को स्मार्टफोन वितरित किया जाना है. अभी तक करीब 40 लाख महिलाओं को फोन वितरित किए जा चुके है. इससे पहले भी मुख्यमंत्री गहलोत के महत्वाकांक्षी अन्नपूर्णा पॉकेट योजना के तहत एक लाभार्थी को मिले लाल मिर्च पाउडर के पैकेट से हरे रंग का मिर्च पाउडर ने खूब सुर्खियां बंटोरी थीं. 

राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में महिलाओं को स्मार्टफोन दिया जा रहा है और करीब 1 करोड़ महिलाओं को स्मार्टफोन वितरित किया जाना है. अभी तक करीब 40 लाख महिलाओं को फोन वितरित किए जा चुके है.

रिपोर्ट के मुताबिक जिले के अंता में यह मामला सामने आया है. जहां एक लाभार्थी महिला को स्मार्टफोन का खाली डिब्बा पकड़ा दिया गया. महिला के मुताबिक जब वह स्मार्टफोन का डिब्बा बाहर लेकर आई तो देखा तो डिब्बे में मोबाइल बिल व सिम कार्ड थे, लेकिन मोबाइल नही निकला.

b9ekbdsg

राजस्थान सरकार महिलाओं को स्मार्टफोन दे रही है

पीड़ित महिला बिसन कंवर ने उपखण्ड अधिकारी सहित जिला कलेक्टर को मामले से अवगत करवा दिया है, साथ ही अंता थाने में भी परिवाद दिया. पीड़िता ने बताया कि उसकी थैली में रखकर मोबाइल का डिब्बा पकड़ा दिया और जब उसे बाहर आकर डिब्बा खोला तो उसमे बिल व सिम कार्ड था, लेकिन मोबाइल नहीं था.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close