विज्ञापन

तू तो BJP के पक्ष में बोलता है, और धड़ से मार दी गोली... राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष शिव सिंह शेखावत ने बताया कैसे हुआ हमला?

Shiv Singh Shekhawat vs Mahipal Makrana: जयपुर में राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष शिव सिंह शेखावत पर हुए जानलेवा हमले के मामले में अब उनका बयान सामने आ गया है. शिव सिंह शेखावत ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी है.

तू तो BJP के पक्ष में बोलता है, और धड़ से मार दी गोली... राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष शिव सिंह शेखावत ने बताया कैसे हुआ हमला?
राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष शिव सिंह शेखावत और सोफे पर घायल पड़े महिपाल सिंह मकराना.

Attack on Shiv Singh Shekhawat: जयपुर में राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष शिव सिंह शेखावत पर हुए हमले को लेकर माहौल तनापूर्ण है. शिव सिंह शेखावत की ओर से हमले का आरोप श्री राजपूत करणी सेना के महिपाल मकराना पर लगाया जा रहा है. हालांकि हमले में महिपाल मकराना घायल हैं. उन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. इस बीच राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष शिव सिंह शेखावत का वीडियो बयान सामने आया है. जिसमें वो पूरी घटना के बारे में बता रहे हैं. 

हमलोग सुशांत सिंह राजपूत की आवाज उठाने की मीटिंग कर रहे थेः शेखावत

शिव सिंह शेखावत ने बताया कि हमारे कोर कमेटी के अध्यक्ष महेंद्र सिंह बाढियावास का आज जन्मदिन था. जन्मदिन मनाकर हमलोग मुंबई के अध्यक्ष सुरजीत सिंह के साथ हमलोग सुशांत सिंह राजपूत की आवाज को उठाने की प्लानिंग कर रहे थे. इसी दौरान हमारे दफ्तर में चार लोग आए और बोले शिव सिंह शेखावत से मिलना है. राजपूत हैं तो कोई दिक्कत ही नहीं है. 

मकाराना ने पहले भी दी थी धमकी 

शेखावत ने आगे बताया कि थोड़ दिन पहले राष्ट्रीय महामंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को महिपाल मकराना ने कहा था कि शिव सिंह शेखावत को ये कर दूंगा वो कर दूंगा. इसी बीच 9 जून को मुझे पाकिस्तान नंबर से धमकी मिली. जिसके बाद मैं घर से बाहर नहीं निकलता. इस बीच में इन्होंने राजपूत आदमी को चुना. क्योंकि राजपूत समाज का आदमी यहां आसानी से पहुंच सकता है.  

तू तो BJP के पक्ष में बोलता है, और धड़ से मार दी गोली: शेखावत

शेखावत ने बताया कि इन लोगों ने दफ्तर में बैठकर कहा कि तू तो बीजेपी की पक्ष में बोलता है. मारना तो तुझे 7 दिन में ही था. इसी बीच एक ने धड़ से फायरिंग मार दी. इसी बीच मेरे गनमैन ने पिस्टल से बट से मारा. तो नीचे गिर गया. फिर मैंने पिस्टल पकड़ लिया. तो उसने सॉरी बोलने गया. मेरा गनमैन फायर करने वाला ही था. लेकिन मैंने मेरी टीम को मना कर दिया. 20 लोगों के सामने इन लोगों ने फायरिंग की. मुझे लगता है कि इन लोगों को ऊपर से दवाब रहा होगा. 

या तो ड्रग्स के नशे में होगा या फिर मिली होगी सुपारी

करणी सेना के अध्यक्ष शिव सिंह शेखावत ने आगे कहा कि ये आए थे शिव सिंह शेखावत को मारने वाले थे. इनके पास में हथियार थे. हमारे गनमैन ने पिस्टल के बट से मारा. या तो इनसे ड्रग्स का नशा कर रखा है या तो किसी ने इसे 5-7 करोड़ की सुपारी दे रखी थी. 9 तारीख को पाकिस्तान से मुझे धमकी मिली थी. जिसकी रिपोर्ट मैंने चित्रकूट थाने में दर्ज करा रखी है. धमकी के बाद मैं बाहर नहीं निकलता. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को भी मारने की बात की. 

मामले में पुलिस ने दी यह जानकारी

आज शाम को चित्रकूट थाना क्षेत्र में झगड़े की सूचना पर पुलिस पहुँची. यह झगड़े की सूचना शिव सिंह और महिपाल मकरना के लोगों के बीच होने और फायरिंग होने की सूचना मिली. फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस कमिशनर बीजू जॉर्ज जोसफ के निर्देशानुसार DCP वेस्ट अमित कुमार ने मौके पर पहुँच कर त्वरित कार्रवाई की .फायरिंग से किसी को कोई चोट नहीं आयी है, मारपीट से आयी चोट का इलाज कराया जा रहा है. संपूर्ण घटनाक्रम के तथ्यों की पुष्टि और अग्रिम विधिसंघत कार्यवाही अमल में लायी जा रही है.

यह भी पढ़ें - 

राष्ट्रीय करणी सेना के शिव सिंह शेखावत और राजपूत करणी सेना के महिपाल मकराना में विवाद, मकराना घायल

कौन हैं शिव सिंह शेखावत, जून में मिली थी जान से मारने की धमकी

कौन हैं महिपाल सिंह मकराना, जिनका जयपुर में राष्ट्रीय करणी सेना अध्यक्ष से हुआ विवाद
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
तू तो BJP के पक्ष में बोलता है, और धड़ से मार दी गोली... राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष शिव सिंह शेखावत ने बताया कैसे हुआ हमला?
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close