विज्ञापन
Story ProgressBack

मीट की अवैध दुकानें बंद कराने के मामले में फिर भड़के बालमुकुन्द आचार्य, वायरल हो रहा यह वीडियो

भगवाधारी बाबा बालमुकुंद आचार्य का जयपुर के हवामहल इलाके में बवंडर जारी है. विधायक का पुलिस अधिकारी फटकारते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 min
मीट की अवैध दुकानें बंद कराने के मामले में फिर भड़के बालमुकुन्द आचार्य, वायरल हो रहा यह वीडियो
विधायक बालमुकुन्द आचार्य
जयपुर:

Balmukund Acharya Viral Video: जयपुर के हवामहल विधानसभा क्षेत्र से विधायक बालमुकुन्द आचार्य (Balmukund Acharya) चुनाव जीतने के बाद लगातार अवैध मांस की दुकानों को लेकर मोर्चा खोले हुए है. बालमुकुंद आचार्य एक बार फिर सुर्खियों में नजर आ रहे है. बाल मुकुंद आचार्य का एक वीडियो फिर से सामने आया है. जिसमें वह प्रशासनिक अधिकारियों और पुलिस अधिकारियों को फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल हवामहल विधानसभा क्षेत्र के जलमहल इलाके में आए दिन ट्रैफिक जाम की समस्या बनी रहती है. उस जगह को लेकर बाल मुकुंद आचार्य को अवैध मांस की दुकान और अवैध अतिक्रमण की शिकायत मिली थी. जिसको लेकर उन्होंने ब्रह्मपुरी थाने के पुलिस अधिकारियों और निगम के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई.

हालांकि जब वीडियो के बारे में विधायक बालमुकुंद आचार्य से बातचीत हुई तो उनका कहना है कि इससे पहले भी उस अवैध मीट व्यापारी की शिकायत मिली थी. जो सड़क पर अवैध अतिक्रमण किए हुए है. जिस कारण ट्रैफिक जाम लगता है. इसको लेकर संबधित थाने के अधिकारियों को निर्देश दिए गए है.

हवामहल विधानसभा सीट से हाल ही में विधायक चुने गए भगवाधारी बाबा बालमुकुंद आचार्य का अवैध मीट की दुकानों को रोकने का अभियान लगातार जारी है. इससे पहले भी मीट की दुकानों को बंद करवाने के मामले में सुर्खियों में आए थे. 

वहीं निगम के अधिकारियों को कार्यवाही करने को कहा गया है. चूंकि इससे पहले भी बालमुकुंद पहले भी व्यापारियों और अधिकारयों को चेतावनी दे चुके हैं. मगर ठोस कार्यवाई न होने के कारण उन्होंने फिर से अधिकारियों की खबर ली है. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़े: नवनिर्वाचित भाजपा MLA ने सड़कों से नॉनवेज फूड स्टॉल को हटाने का दिया अल्टीमेटम, वीडियो हो रहा वायरल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close