विज्ञापन
Story ProgressBack

नवनिर्वाचित भाजपा MLA ने सड़कों से नॉनवेज फूड स्टॉल को हटाने का दिया अल्टीमेटम, वीडियो हो रहा वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में विधायक आचार्य बालमुकुंद एक सरकारी अधिकारी को फोन पर बाकायदा चेतावनी दे रहे हैं. उन्हें फोन पर सरकारी अधिकारी को चेतावनी देते हुए सुना जा सकता है, जिसमें वो सड़कों पर कोई नॉनवेज फूड नहीं बेचने को लेकर सरकार अधिकारी को चेतावनी दे रहे हैं

Read Time: 3 min
नवनिर्वाचित भाजपा MLA ने सड़कों से नॉनवेज फूड स्टॉल को हटाने का दिया अल्टीमेटम, वीडियो हो रहा वायरल
हवामहल सीट से चुने गए बीजेपी सांसद आचार्य बाल मुकुंद

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में प्रचंड जीत से भाजपा और उसके नेता गदगद हैं और चुनाव परिणामों के बाद से ही एक्शन मोड में नजर आने लगे हैं. सोमवार को जयपुर के हवामहल विधानसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित भाजपा विधायक आचार्य बालमुकुंद लोगों के बीच पहुंचे और एक अधिकारी को फोन करके अधिकारी को सड़कों से नॉन फूड स्टॉल को हटाने का अल्टीमेट दे दिया. अधिकारी को अल्टीमेटम देते भाजपा विधायक का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

वायरल हो रहे वीडियो में विधायक आचार्य बालमुकुंद एक सरकारी अधिकारी को फोन पर बाकायदा चेतावनी दे रहे हैं. उन्हें फोन पर सरकारी अधिकारी को चेतावनी देते हुए सुना जा सकता है, जिसमें वो सड़कों पर कोई नॉनवेज फूड नहीं बेचने को लेकर अधिकारी को चेतावनी दे रहे हैं.

गौरतलब है राजस्थान विधानसभा चुनाव के परिणामों की घोषणा हुए 24 घंटे भी नहीं बीता था, उससे पहले ही भाजपा विधायक बालमुकुंद हरकत में आए गए. हवामहल से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले आचार्य बालमुकुंद ने काटे की टक्कर में कांग्रेस प्रत्याशी आर आर तिवारी को 974 मतों से हराने में कामयाबी पाई है. भाजपा इस चुनाव में 115 सीटों पर जीतकर सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. 

वायरल हो रहे वीडियो में विधायक आचार्य बालमुकुंद एक सरकारी अधिकारी को फोन पर बाकायदा चेतावनी दे रहे हैं. उन्हें फोन पर सरकारी अधिकारी को चेतावनी देते हुए सुना जा सकता है, जिसमें वो सड़कों पर कोई नॉनवेज फूड नहीं बेचने को लेकर सरकार अधिकारी को चेतावनी दे रहे हैं. इसके अलावा उन्हें अधिकारी से यह भी कहते हुए सुना जा सकता हैं कि शाम तक सभी गलियां साफ हो जानी चाहिए. 

भाजपा विधायक अधिकारी से पूछते हैं, 'रोड पर खुले में नॉनवेज बेच सकते हैं क्या?' हां या ना में बोलो, इसके बाद उन्हें अधिकारी को निर्देश देते हुए कहा, तुंरत प्रभाव से आप नॉनवेज के सभी ठेले जो रोड पर और बनाकर बेच रहे हैं, वो नहीं दिखने चाहिए. मैं शाम को आपसे रिपोर्ट लूंगा, मुझे नहीं मतलब है कि कौन अधिकारी है. 

भाजपा विधायक बालमुकुंद वीडियो वायरल होने के बाद एआईएमआईएम प्रमुख असुद्दीन ओवैसी ने इस पर पलटवार किया है. उन्होंने इसको गलत करार देते हुए कहा कि कोई इसे रोक नहीं लगा सकता है. अगर किसी को नॉनवेज फूट स्टॉल लगाना है, तो कोई कैस रोक सकता है. 

ये भी पढ़िए-हार से आहत बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने राजनीति से ब्रेक लेने का किया ऐलान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close