विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

Parineeti- Raghav Wedding: राघव-परिणीति की शादी में बैंड वाले भी इस ड्रेस कोड में आएंगे नजर, सामने आई तस्वीर

बैंड वाले एक अलग तरह का नेवी ब्लू कलर का ड्रेस पहने नजर आ रहे हैं. बैंड वालें यह ड्रेस पहनकर शादी में शामिल होंगे और अपनी प्रस्तुति देंगे

Read Time: 1 min
Parineeti- Raghav Wedding: राघव-परिणीति की शादी में बैंड वाले भी इस ड्रेस कोड में आएंगे नजर, सामने आई तस्वीर
उदयपुर:

आम आदमी सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की शादी धूम-धाम से मनाई जा रही है. शादी में सबकुछ अनोखे तरीके से किया जा रहा है. जहां खान-पान से लेकर मनोरंजन के लिए की गई व्यवस्था आकर्षण का केंद्र है. वहीं इनकी शादी में बैंड बाजा बजाने वाले लोग एक अलग ही वेश में नजर आए.

बैंड वालों का ड्रेस

बैंड वाले एक अलग तरह का नेवी ब्लू कलर का शूट और सफेद कलर का पैजामा पहने नजर आ रहे हैं. बैंड वालें यह ड्रेस पहनकर शादी में शामिल होंगे और अपनी प्रस्तुति देंगे. अपनी प्रस्तुति से पहले बैंड बाजा की टीम ने अपने बैड बाजा के साथ इस स्पेशल ड्रेस में दिखें.

ये भी पढ़िए- Parineeti-Raghav Wedding: 'रबड़ी-टिक्की-जलेबी और...' राघव-परिणीति की संगीत नाइट में मेहमानों ने चखा इन व्यंजनों का स्वाद

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close