बांसवाड़ा में BAP विधायक की गाड़ी पर पथराव, बाल-बाल बचे विधायक, पुलिस कर रही जांच

राजस्थान पथराव की एक नई घटना सामने आई है. इस घटना की चपेट में बीएपी विधायक जय कृष्ण पटेल आ गए, जिनकी गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Banswara Stone Pelting Case: राजस्थान के बांसवाड़ा, डूंगरपुर जिले में लगातार पथराव की घटनाएं सामने आ रही हैं. इससे पहले राहगीरों की बस पर हमले का मामला सामने आया था. अब ताजा मामला बीएपी के विधायक पर पथराव का सामने आया है. दरअसल बांसवाड़ा जिले की बागीदौरा विधानसभा क्षेत्र के विधायक जय कृष्ण पटेल की गाड़ी पर भी कल देर रात अज्ञात लोगों ने पथराव किया. इस घटना में विधायक की गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. वहीं इस पथराव में भारत आदिवासी पार्टी के विधायक जय कृष्णा पटेल बाल-बाल बच गए.

अपने गांव लौट रहे विधायक पर हमला

विधायक जय कृष्ण पटेल ने बताया कि वह बराजड़िया गांव में अपने चाचा से मिलने के बाद अपने गांव का कानेला जा रहे थे. इस दौरान रास्ते में कुछ अज्ञात लोगों ने उनकी गाड़ी पर पथराव किया जिससे गाड़ी के सभी शीशे टूट गए. हालांकि वह इस पत्थर बाजी में बच गए , लेकिन गाड़ी को बहुत नुकसान हुआ है.

देर रात दर्ज कराया मामला

विधायक ने बताया कि उन्होंने इसकी जानकारी तत्काल थाना अधिकारी को दी जिस पर वह मौके पर आए और मौके पर ही देर रात को 2:30 बजे उन्होंने लिखित में थाना अधिकारी को शिकायत दर्ज कराई जिसके आधार पर आनंदपुरी थाना पुलिस में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने पथराव की घटना में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

इस घटना की जानकारी विधायक ने देर रात आनंदपुरी थाना अधिकारी कैलाश चंद्र खटीक को दी, जिसपर वह देर रात करीब ढ़ाई बजे मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इस पथराव की घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Rajasthan: बांसवाड़ा-डूंगरपुर में रात के समय हो रहे राहगीरों पर हमले, पथराव और लूट से इलाके में दहशत का माहौल 

उदयपुर हिंसा पर CM ने DGP से मांगी रिपोर्ट, दो छात्रों में चाकूबाजी के बाद हिंसक प्रदर्शन, धारा 163 लागू

Advertisement

Topics mentioned in this article