विज्ञापन

Rajasthan: बांसवाड़ा-डूंगरपुर में रात के समय हो रहे राहगीरों पर हमले, पथराव और लूट से इलाके में दहशत का माहौल 

23 मार्च को डूंगरपुर जिले के बलवाड़ा गांव में भी पथराव की घटना हुई. वहीं 6 जून को डूंगरपुर के सिंटेक्स चौराहे पर रिक्शा में सवार एक परिवार पर पथराव कर लूट की घटना कारित की. इसी प्रकार से 11 जून को राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर कंटेनर पर पथराव कर लूट का प्रयास किया गया था.

Rajasthan: बांसवाड़ा-डूंगरपुर में रात के समय हो रहे राहगीरों पर हमले, पथराव और लूट से इलाके में दहशत का माहौल 
पिछली रात बस पर हमला किया गया जिसमें चालक घायल हो गया

Banswara News: वागड़ क्षेत्र के बांसवाड़ा और डूंगरपुर में पिछले दो तीन माह से लगातार रात के समय राहगीरों और वाहन चालकों पर पथराव की दर्जनों घटनाएं सामने आ चुकी हैं लेकिन इस पर अभी तक लगाम नहीं लगाई जा सकी हैं ,जिससे लोगों में खौफ पैदा हो गया है. गत रात्रि को घाटोल से अहमदाबाद जा रही दो निजी बसों पर भी पथराव की घटना हुई. जिसमें चालक और परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको उपचार के लिए उदयपुर रेफर किया गया है.

गुजरात जा रही बस पर हमला 

निजी बस मालिक कुलदीप सिंह ने बताया कि बांसवाड़ा जयपुर मुख्य मार्ग के खमेरा के पास उनकी बस घाटोल से अहमदाबाद रात करीब 10 बजे जा रही थी कि खमेरा के पास नरवाली मोड पर पथराव कर दिया. पथराव में चालक कालू गुजर और परिचालक घायल हो गए. दोनों घायलों का घाटोल पीएचसी में इलाज करवाया, जिसमें चालक गंभीर रूप से घायल होने पर उदयपुर रेफर कर दिया गया. तो इसी तरह वहां से मात्र 5 किलोमीटर की दूरी पर घाटोल से सूरत जाने वाली एक अन्य बस पर भी असामाजिक तत्वों ने पथराव किया गया.

पिछले कुछ महीने में कई हमले 

बड़ी घटनाओं में शामिल करें तो 1 मई 2024 को बांसवाड़ा जिले के छीच गांव में रात के समय रोडवेज की बस पर पथराव किया गया था और 20 हजार रुपए परिचालक से लूट लिए थे. इसी प्रकार 23 मार्च को डूंगरपुर जिले के बलवाड़ा गांव में भी पथराव की घटना हुई. वहीं 6 जून को डूंगरपुर के सिंटेक्स चौराहे पर रिक्शा में सवार एक परिवार पर पथराव कर लूट की घटना कारित की. इसी प्रकार से 11 जून को राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर कंटेनर पर पथराव कर लूट का प्रयास किया गया है.16 जून को डूंगरपुर के मानव पंवार के साथ पथराव कर लूट की घटना हुई.

3 जुलाई को डूंगरपुर के दौवड़ा गांव में मोटरसाइकिल पर सवार बच्ची को पत्थर लगा जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी. इसी प्रकार 13 जुलाई को डूंगरपुर के गेंजी का घाट में कार चालक पर पथराव कर उसको घायल कर दिया.

पुलिस ने कुछ लोगों को किया गिरफ्तार 

पुलिस ने इस मामले में अभी तक कई असामाजिक तत्वों को गिरफ्तार किया है. वहीं पथराव करने वाले असामाजिक तत्वों और कई पावर बाइक भी जब्त की हैं. बावजूद इसके अभी भी पथराव की घटनाओं पर लगाम नहीं लग पाया जा सका है. इससे रात के समय बांसवाड़ा और डूंगरपुर जिले में रात के सफर करने वाले लोगों में भय व्याप्त हो गया है और वह रात के समय यात्रा करने से बच रहे हैं.

यह भी पढ़ें- विधायक ऋतु बनावत का चेहरा लगा कर अश्लील वीडियो पोस्ट किया, दिनेश एमएन से की कार्रवाई की मांग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
Rajasthan: बांसवाड़ा-डूंगरपुर में रात के समय हो रहे राहगीरों पर हमले, पथराव और लूट से इलाके में दहशत का माहौल 
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close