विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 22, 2023

बारां: कांग्रेस-भाजपा कार्यकर्ताओं में झड़प, कांग्रेस नेता ने पिस्तौल निकाल हवा में लहराई

भाजपा का आरोप है कि कांग्रेस नेता ने बंदूक दिखा कर हमें धमकाया.जबकि कांग्रेस नेता इसे खुद के बचाव में उठया गया क़दम बता रहे है.

Read Time: 3 min
बारां: कांग्रेस-भाजपा कार्यकर्ताओं में झड़प, कांग्रेस नेता ने पिस्तौल निकाल हवा में लहराई
भाजपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने किया लाठीचर्ज
BARAN:

शुक्रवार को बारां के मांगरोल क़स्बे में कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. इस दौरान एक कांग्रेस नेता ने पिस्तौल हवा में लहरा दी, जिससे मामला और बिगड़ गया. दरअसल बारां जिले के मांगरोल कस्बे में आज कॉलेज भवन का उद्घाटन होना था. जहां बारां से यूथ कांग्रेस के पूर्व जिलाअध्यक्ष शरद शर्मा भी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ मांगरोल पहुंचे. शहर के आज़ाद चौराह पर भाजपा के कार्यकर्ता पहले से मौजूद थे, जहां दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं में आपस में कहासुनी हो गई और बात इतनी बढ़ गई कि यूथ कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष शरद शर्मा ने अपनी लाइसेंसी बंदूक बाहर निकाल कर लहरा दी.

भाजपा के कार्यकर्ताओं का कहना है कि शरद शर्मा ने बंदूक निकालकर हमें धमकाया गया. इसी बात को लेकर भाजपा नेता दिलीप मीणा के नेतृत्व में भाजपा के कार्यकर्ता मांगरोल के आज़ाद सर्किल पर शरद शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठ गये. दूसरी ओर पुलिस द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं से एक तरफ बैठकर प्रदर्शन करने को कहा गया तो भाजपा कार्यकर्ता भड़क गये. पुलिस को हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को तितर-बितर करना पड़ा.

भाजपा कार्यकर्ताओं ने पिस्तौल दिखाने वाले कांग्रेस नेता की गिरफ्तारी की मांग की और कुछ देर के लिए धरने पर बैठ गए. धरने पर बैठे भाजपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने बल का प्रयोग कर उन्हें वहां से हटाया.

दूसरी ओर कांग्रेस नेता शरद शर्मा का आरोप है कि वो जब मांगरोल पहुंचे तो भाजपा के कार्यकर्ताओं ने आजाद चौक पर उनपर जानलेवा हमले का प्रयास किया. उन्होंने अपने बचाव में लाईसेन्सी बंदूक को हवा में लहरा दिया. उन्होंने बंदूक बस अपनी आत्मरक्षा में निकाली थी. उधर, पुलिस ने पूरी तरह से मामले को सम्भाल रखा है. बारां से पुलिस बल बुलाकर कर मांगरोल कस्बे में तैनात किया गया है. 

यह भी पढ़ें - बारांः पायलेट समर्थक छात्र नेता नरेश मीणा की रिहाई के लिए हजारों समर्थकों ने घेरा कलेक्ट्रट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close