अटरू थाने के हेड कांस्टेबल को ACB टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा, मांगे थे 20 हजार

Baran News: राजस्थान के बारां जिले के अटरू में देर रात को कोटा एसीबी की टीम ने ट्रेप की कार्रवाई को अंजाम दिया. इस मामले में कोटा एसीबी टीम ने थाना हेड कांस्टेबल जितेंद्र सिंह को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Baran News: राजस्थान के बारां जिले के अटरू में देर रात को कोटा एसीबी की टीम ने ट्रेप की कार्रवाई को अंजाम दिया. जिले के अटरू थाना क्षेत्र की कृषि उपज मंडी में एक दलाल बिट्टू और थाना हेड कांस्टेबल जितेंद्र सिंह को कोटा एसीबी टीम ने 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया.

कोटा एसीबी टीम ने की कार्रवाई

इस कार्रवाई को कोटा एसीबी के एडिशनल एसपी मुकुल शर्मा और सीआई पृथ्वीराज की टीम ने अंजाम दिया . मामले को लेकर फरियादी ओमप्रकाश ने बताया कि एक महीने पहले अटरू में सट्टे कारोबार के खाईवाल (अपने ठिकाने पर बैठकर नंबर लगवाते हैं) मुकेश कुमार नाई का उसके भाईयों से झगड़ा हुआ था, जिस पर अटरू पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था.  केस को दबाने के लिए दलाल बिट्टू शर्मा उर्फ योगेश ने 20 हजार की मांग की, लेकिन तब फरियादी के पास पैसे न होने से उसने कानों की बालियां बतौर रकम रख ली थी.  इस बीच परिवादी की बेटी की भी मौत हो गई, लेकिन घूसखोर पैसों की डिमांड करते रहे. 4 दिन बाद परिवादी ने पैसों की व्यवस्था की.

Advertisement

10 हजार रिश्वत के साथ रंगे हाथ किया गिरफ्तार

इस बात पर परिवादी ने कोटा एसीबी में शिकायत की. जांच में रिश्वत मांगने की पुष्टि होने पर ट्रेप करने की कार्रवाई शुरू की. दलाल ने रिश्वत की रकम लेकर कृषि उपज मंडी अटरू में  पीड़ित को बुलाया, जहां शुक्रवार रात 7 बजे परिवादी रिश्वत की रकम लेकर दलाल के पास पहुंचा. दलाल ने कृषि उपज मंडी में 10 हजार रिश्वत की रकम ली. दलाल को रिश्वत की रकम लेकर हेड कॉन्स्टेबल को थाने में देना था. एसीबी की टीम पहले से तैयार खड़ी थी। शुक्रवार रात को दोनों  कृषि मंडी में एसीबी ने देर रात में दबोचा. मामले की जांच की जा रही है.

Advertisement

यह भी पढ़ेंRajasthan Politics: यूपी के बाद अब राजस्थान में निकलेंगी सरकारी नौकरियां? CM शर्मा ने छुट्टी वाले दिन बुलाई बड़ी बैठक

Advertisement
Topics mentioned in this article