बाड़मेर: बहन को गलत मैसेज करने पर साथियों के साथ मिलकर भाई ने की युवक की हत्या, शव 70 KM दूर कुएं में फेंका

शुक्रवार देर रात आरोपी भैराराम अपने साथी कैलाश, पुरखाराम, हरलाल के साथ बोलेरो गाड़ी में सवार होकर आया और बाड़मेर शहर में रह रहे मृतक का कमरे से अपहरण गाड़ी में डाल कर ले गए और शहर से दूर ले जाकर पीट पीट कर हत्या कर दी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
हत्या के बाद शव कुएं में फेंका

Rajasthan Murder: बाड़मेर के शिव नगर इलाके में किराए का कमरा लेकर फोटोग्राफी का काम करने वाले युवक को अपने रिश्ते में चचेरी बहन को गलत मैसेज भेजना भारी पड़ गया. मैसेज भेजने से नाराज युवती के भाई ने चचेरे भाई का अपहरण कर बेरहमी से मारपीट कर हत्या कर दी और शव को घटनास्थल से 70 किलोमीटर दूर कुएं में फेंक दिया. फिलहाल पुलिस ने साथियों के साथ फरार हो मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

बाड़मेर में मृतक करता था फोटोग्राफी

जानकारी के अनुसार, बाड़मेर के चौहटन इलाके के बिसारनिया हरदानपूरा गांव निवासी गणपत सिंह पुत्र गोगाराम जाट बाड़मेर में फोटोग्राफी का काम करता था. वह सदर थाना इलाके के शि्व नगर में किराए पर कमरा लेकर रहता था. शुक्रवार देर रात एक बजे बोलेरो गाड़ी में सवार होकर अपने तीन साथियों के साथ आएं भैराराम ने गणपत सिंह का अपहरण कर लिया. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक की तलाश करने के प्रयास शुरू किए, लेकिन आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आएं. 

Advertisement

हत्या कर 70 किमी दूर कुएं में फेंका शव

आरोपियों ने शहर से दूर ले जाकर गणपत सिंह से साथ बेरहमी से मारपीट कर हत्या कर दी और शव बाड़मेर  से 70 किलोमीटर दूर धनाऊ थाना क्षेत्र की सरहद में स्थित एक में कुएं में डालकर गुजरात भागने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस ने वारदात में शामिल मुख्य आरोपी भैराराम के तीन साथियों को पकड़ लिया और आरोपियों की निशानदेही पर मृतक के शव बरामद कर लिया है. पूछताछ में पता चला कि पूरा विवाद तीन दिन पहले का बताया जा रहा है. मृतक ने आरोपी भैराराम की बहन को कोई मैसेज किया था, जिसको लेकर आरोपी मृतक से बदला लेने की फिराक में था.

Advertisement

गुजरात भागने की फिराक में थे आरोपी

इसके बाद शुक्रवार देर रात आरोपी भैराराम अपने साथी कैलाश, पुरखाराम, हरलाल के साथ बोलेरो गाड़ी में सवार होकर आया और बाड़मेर शहर में रह रहे मृतक का कमरे से अपहरण गाड़ी में डाल कर ले गए और शहर से दूर ले जाकर पीट पीट कर हत्या कर दी. आरोपियों ने इस्तेमाल बोलेरो गाड़ी छुपा दी और बिना नंबर की क्रेटा कार लेकर गुजरात भागने के प्रयास में थे. हालांकि पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान क्रेटा गाड़ी को रूकवाया तो मुख्य आरोपी भैराराम भागने में कामयाब रहा, लेकिन 3 आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए और पूछताछ में आरोपियों ने युवक को हत्या कर शव कुएं में फेंकना स्वीकार किया. मृतक घर में चार भाई बहनों में सबसे बड़ा है और मृतक का पिता किसान हैं.

Advertisement

यह भी पढे़ं- डूंगरपुर में गला घोंटकर पत्नी की हत्या करके पति फरार, 3 साल पहले किया था नाता विवाह