बाड़मेर में चाची के साथ मिलकर भतीजे ने प्रेमी को उतारा मौत के घाट, मोबाइल के डाटा से सच आया सामने

Barmer Crime News: महिला और उसके नाबालिग प्रेमी ने जोगाराम को पहले सर पर पहले लाठी से वार किया फिर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर मौत की नींद सुला दिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Barmer Crime News: राजस्थान के बाड़मेर में रिश्तों को कलंकित कर देने का मामला सामने आया है. घटना रामसर थाना क्षेत्र के बसरा गांव की है. जहां रात में खाना खाकर छत पर सो रहे युवक जोगाराम सुथार की धारदार हथियार से बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी गई है. इस अपराध के लिए पुलिस ने एक नाबालिग और महिला को गिरफ्तार किया है, जिसमें से नाबालिग को पुलिस ने फिलहाल संरक्षण में रखा गया है. वहीं महिला से पूलिस की पूछताछ जारी है.  

पुलिस पूछताछ में महिला ने नाबालिग संग प्रेम प्रसंग का रिश्ता बताया था, जिसके कारण दोनों ने मिलकर मृत्तक को मौत के घाटा उतारा था. पूछताछ में सामने आया की आरोपियों ने सोए हुए मृतक के सर पर पहले लाठी से वार किया था, उसके बाद घर में सब्जी काटने वाले चाकू से ताबड़तोड़ वार कर पूरे शरीर को गोद डाला था. हालांकि अभी इस मामले को लेकर पुलिस की ओर से आधिकारिक रूप से किसी प्रकार की कोई पुष्टि सामने नहीं हुई है.  आज बाड़मेर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा द्वारा आज इस मामले का खुलासा किया जा सकता है.

Advertisement

रिश्ते में चाची से थे अवैध संबंध 

मिली जानकारी के मुतबिक, इस पूरे मामले में मृतक के परिवार में रिश्ते में लगने वाली चाची से उसके नाजायज संबंध थे, लेकिन कुछ समय से दोनों के बीच बातचीत बंद थी. वहीं इस दौरान महिला के परिवार में ही एक नाबालिग से उसके रिश्ते बन गए थे, जिसके कारण मृतक दोनों के संबंधों से काफी नाराज था और महिला पर उससे रिश्ता बनाएं रखने का दबाव बना रहा था. इसके लिए वह उसे अपने साथ की कुछ अश्लील फोटो और वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल भी कर रहा था.

Advertisement

सर पर लाठी से वार करने के बाद चाकू से गोद डाला शरीर

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृत्तक जोगाराम के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्जरी में भिजवाया.  साथ ही शुरूआती जांच में सामने आया कि पुलिस को घटनास्थल पर पहुंचने पर जोगाराम का शव लूलुहान हालत में चारपाई पर पड़ा हुआ मिला था. मृतक के सर पर घाव और शरीर पर धारदार हथियार के घाव मिले थे. साथ ही बगल में  मृत्तक टूटा हुआ मोबाइल बरामद हुआ था जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल के डाटा और कॉल डिटेल की जांच कराई. जिसके आधार पर पूरे मामले का खुलासा हो गया.  

Advertisement

बता दें कि पूरे मामले को लेकर शनिवार को बाड़मेर एसपी नरेंद्र सिंह मीणा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले का  पूरा खुलासा करेंगे. 

यह भी पढ़ें: रात ढाई बजे सो रहे बेटे-बहू और पोते पर छिड़का पेट्रोल, जिंदा जलाने का प्रयास

Topics mentioned in this article