Rajasthan Politics: शराब सेल्समैन पर जानलेवा हमले पर विधायक संजय जाटव ने दी सफाई, बोले- साजिश के तहत...

बसेड़ी से विधायक संजय जाटव ने शराब सेल्समैन के साथ मारपीट और लूट मामले में सफाई दी है. उन्होंने साजिश के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

शराब दुकान के सेल्समैन के साथ लूट और मारपीट के आरोपों पर विधायक संजय कुमार जाटव ने सफाई दी है. बसेड़ी से विधायक संजय कुमार ने केस दर्ज कराए जाने के बाद आरोपों का खंडन कर दिया. उन्होंने शराब माफियाओं और थाना प्रभारी पर साजिश के तहत मुकदमा दर्ज कराए जाने का आरोप है. 

विधायक बोले- मैं दिल्ल गया था

विधायक संजय जाटव ने कहा कि मैं घर से बाहर दिल्ली गया था. लौटने पर मुझे घटना का पता चला. उन्होंने कहा कि सरमथुरा कस्बे में सिर्फ दो दुकान शराब की बिक्री के लिए ऑथराइज्ड हैं, लेकिन सरमथुरा क्षेत्र में गांव-गांव में अवैध तरीके से शराब का व्यापार चल रहा है. क्षेत्रीय विधायक होने के नाते मैंने इन समस्याओं को उठाया है.

इसके अलावा थाना प्रभारी को भी समय-समय पर अवैध शराबबंदी के लिए अवगत कराया गया है, लेकिन थाना प्रभारी द्वारा अवैध खनन के नाम पर लूट की जा रही है. थाना प्रभारी द्वारा केस भी बनाए जा रहे हैं. थाने के हर बीट के अंदर शराब की दुकान खुली हुई है, लेकिन अवैध शराब विक्रेताओं के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा रही है.

मुकदमा दर्ज किए जाने को लेकर कहा कि मीडिया के माध्यम से मुझे मालूम हुआ है कि मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है. विधायक ने कहा कि शराब माफिया और स्थानीय थाना प्रभारी द्वारा साजिश के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई है. उन्होंने कहा कि अभी तक एफआईआर की कॉपी मुझे मिली नहीं है. विधायक ने कहा कि मुझे नहीं मालूम मेरे खिलाफ मुकदमा किसने दर्ज कराया है.

Advertisement

विधायक संजय पर लूट और मारपीट का आरोप

बता दें कि शराब विक्रेता सचिन शर्मा पुत्र बृजेश कुमार शर्मा के साथ 22 मई 2024 की रात्रि को करौली बस स्टैंड के पास मारपीट की गई थी. जिसके सिर एवं हाथ पैरों में बेहद गंभीर चोटें आई हैं. घायल शराब विक्रेता सचिन शर्मा ने कांग्रेसी विधायक संजय जाटव समेत करीब आधा दर्जन लोगों के खिलाफ 190000 की लूट एवं मारपीट करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था.

यह भी पढ़ें-  Barmer News: बाड़मेर में छुट्टी पर घर आए BSF जवान की मौत, गुजरात के भुज में थी तैनाती

Advertisement