'मुझसे आकर बहस कर लें डोटासरा', भजनलाल के मंत्री ने कांग्रेस नेता को दिया खुला चैलेंज

भजनलाल सरकार में मंत्री हीरा लाल नागर बोले डोटासरा आकर मुझसे बहस कर लें..., साथ ही उन्होंने मंत्री किरोडी लाल मीणा और मंत्री मदन दिलावर को लेकर भी जवाब दिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
टोंक पहुंचे राजस्थान सरकार के मंत्री हीरालाल नागर

Rajasthan Politics: राजस्थान सरकार के ऊर्जा राज्यमंत्री हीरा लाल नागर (Heera Lal Nagar News) शुक्रवार की शाम टोंक पहुंचे और टोंक के कृषि मंडी प्रांगण में 30 जून को होने वाली मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के सभा स्थल की तैयारियों का जायजा लिया. वहां मौजूद अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए वही मीडिया से बात करते हुए नागर ने कहा कि पिछले 6 महीने में हमारी सरकार ने धरातल पर काम किया है. जबकि पिछली सरकार ने व्यवस्था को गर्त में ले जाने का काम किया.

वहीं प्रदेश सरकार पर लगातार होते गोविन्द सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) पर हमलावर होते हुए नागर ने कहा की कांग्रेस के बिजली और पानी मामलों में धरना प्रदर्शन सिर्फ राजनैतिक स्टंट है, इससे ज्यादा कुछ नहीं है. नागर ने डोटासरा को खुले मंच पर आकर बहस करने की चुनौती देते हुए कहा कि हमने ऊर्जा के क्षेत्र में जो कार्य करने की शुरुआत की है, वह पूरे देश मे उदाहरण बनेगी.

30 जून को टोंक के कृषि मंडी प्रांगण में मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा राज्य स्तरीय समारोह में प्रदेश के किसानों को किसान सम्मान निधि की राज्य सरकार द्दारा दी जाने वाली राशि की पहली किश्त जारी करेंगे.

शुक्रवार की शाम मुख्यमंत्री के दौरे की तैयारियों का जायजा लेने आए राज्य ऊर्जा मंत्री और टोंक प्रभारी मंत्री हीरा लाल नागर का टोंक पहुंचने पर भाजपा जिला अध्यक्ष अजित सिंह मेहता ने स्वागत किया. वहीं सभा स्थल पर मंत्री नागर ने जिला कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक और अन्य अधिकारियों के साथ टेंट व्यवस्था देख रहे ठेकेदार से भी तैयारियों को लेकर बात की.

पिछली सरकार के कार्यकाल को दी चुनौती

सभा स्थल के निरीक्षण के बाद प्रभारी मंत्री नागर ने कहा कि टोंक में राज्य स्तरीय समारोह आयोजित होने जा रहा है. जिसमे मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा प्रदेश के किसानों को किसान सम्मान निधि की राज्य की किश्त जारी करेंगे. यह हमारी सरकार का धरातल पर कार्य करने का उदाहरण है. हम जनता के लिए समाज के हर वर्ग के लिए काम करते हैं. वहीं कांग्रेस की पिछली सरकार पर हमला बोलते हुए मंत्री नागर ने कहा कि मैं गोविन्द सिंह डोटासरा को पिछली सरकार के कार्यकाल पर चुनौती देता हूं कि वह मुझसे खुली बहस कर लें.

Advertisement

मीणा और दिलावर मामले में बोलें मंत्री

साथ ही मंत्री ने प्रदेश की पांच विधानसभा सीटों पर होने वाले चुनावों में भाजपा प्रत्याशियों की जीत का दावा किया. नागर ने कहा कि हालांकि यह सभी सीटें कांग्रेस विधायकों, आरएलपी और बाप विधायकों की है, लेकिन जीत हमारी होगी. सचिन पायलट की विधानसभा टोंक से मुख्यमंत्री के राज्य स्तरीय समारोह के मकसद के सवाल को नागर टाल गए और कहा कि भाजपा चुनाव के लिए हमेशा तैयार रहती है. मंत्री किरोडी लाल मीणा और मंत्री मदन दिलावर के बीच तबादलों को लेकर टकराव को मंत्री नागर ने मीडिया की उपज बताया.

ये भी पढ़ें- राजस्थान पेपर लीक केस: 50 हजार के इनामी रिंकू शर्मा को पकड़ने दौसा पहुंची थी SOG, बैरंग लौटी वापस

Advertisement
Topics mentioned in this article