विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान पेपर लीक केस: 50 हजार के इनामी रिंकू शर्मा को पकड़ने दौसा पहुंची थी SOG, बैरंग लौटी वापस

Rajasthan SOG Action: राजस्थान में पेपर लीक मामले में 50 हजार के इनामी आरोपी रिंकू शर्मा को पकड़ने के लिए एसओजी की टीम ने उसके घर पर छापा मारा.

राजस्थान पेपर लीक केस: 50 हजार के इनामी रिंकू शर्मा को पकड़ने दौसा पहुंची थी SOG, बैरंग लौटी वापस
कार्रवाई के दौरान की तस्वीर

Rajasthan Paper Leak Case: राजस्थान में पेपर लीक को लेकर सरकार एक्शन मोड में नजर आ रही है. इस मामले को लेकर एसओजी (Special Operations Group) की टीम ने शुक्रवार को एक बार फिर दौसा में दबिश दी. लेकिन वापस एसओजी को आरोपी के घर पर ताला लटका मिला. जिसके चलते एसओजी फिर आरोपी रिंकू शर्मा के घर पर रह रहे किराएदारों से आरोपी के बारे में पूछताछ कर वापस लौट गई. पेपर लीक मामले ₹50 हजार का इनामी आरोपी रिंकू शर्मा लगातार SOG की पकड़ से बाहर बना हुआ है. जिसके चलते एसओजी की टीम पिछले लंबे समय से आरोपी रिंकू शर्मा की तलाश में लगी हुई है. लेकिन आरोपी रिंकू शर्मा को पकड़ने आई एसओजी को हर बार खाली हाथ लौटना पड़ा है. 

पेपर लीक के आरोपी के घर दबिश

दौसा शहर के लवकुश नगर कॉलोनी में आज एसओजी की टीम रिंकू शर्मा को पकड़ने के लिए दौसा पहुंची थी. जहां एसओजी के एडिशनल एसपी नरेंद्र मीना ने बताया कि दोपहर को टीम के साथ पेपर लीक के आरोपी रिंकू शर्मा के दौसा में स्थित लवकुश नगर कॉलोनी में घर पर दबिश दी. लेकिन आरोपी के निवास पर ताला लटका हुआ था. हालांकि वहां किराएदार मिले तो एसओजी ने पेपर लिखकर आरोपी रिंकू शर्मा के बारे में पूछताछ की. लेकिन उनसे आरोपी के बारे में जानकारी चाहिए. लेकिन किराएदार कुछ भी बताने में असमर्थ दिखे. 

मामला 2021 एसआई भर्ती में पेपर लीक का है. जहां पेपर लीक के आरोपी रिंकू शर्मा के उपर एसओजी ने 50 हजार रुपये का इनाम तक घोषित कर दिया. लेकिन इसके बावजूद आरोपी एसओजी की पकड़ में नहीं आ पर रहा है.

पटवारी हर्षवर्धन गैंग के आरोपी

इधर पेपर लीक मामले में ही दौसा जिले का एक और आरोपी स्वरूप मीना भी अभी तक एसओजी की पकड़ से बाहर है. एसआई भर्ती पेपर लीक मामले में दौसा जिले के रिंकू शर्मा और स्वरूप मीणा आरोपी हैं. दोनों आरोपी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके पटवारी हर्षवर्धन की गैंग में शामिल हैं. लेकिन अभी तक इनामी आरोपी फरार चल रहे हैं. जिसने एसओजी को भी चकमा दिया हुआ है.

ये भी पढ़ें- बूंदी में धारदार हथियार से किसान की हत्या, गहने और नगदी लूटकर फरार हुए बदमाश

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
फोन टैपिंग मामले में राजस्थान सरकार हुई सक्रिय, अशोक गहलोत को घेरने की बना रही यह रणनीति
राजस्थान पेपर लीक केस: 50 हजार के इनामी रिंकू शर्मा को पकड़ने दौसा पहुंची थी SOG, बैरंग लौटी वापस
4 soldiers including constable from Jhunjhunu martyred in Jammu and Kashmir's Dota, CM Bhajan Lal pays tribute
Next Article
Encounter in Doda: जम्मू-कश्मीर के डोडा में झुंझुनू के 2 जवान समेत 4 शहीद, सीएम भजनलाल ने दी श्रद्धांजलि
Close
;