विज्ञापन
Story ProgressBack

बूंदी में धारदार हथियार से किसान की हत्या, गहने और नगदी लूटकर फरार हुए बदमाश

Bundi Farmer Death: बूंदी में धारदार हथियार से किसान की हत्या कर दी गई. घर में चारपाई पर खून से लथपथ शव मिला है साथ ही सारे नकदी और गहने भी लेकर आरोपी फरार हो गए हैं.  

बूंदी में धारदार हथियार से किसान की हत्या, गहने और नगदी लूटकर फरार हुए बदमाश
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की टीम

Bundi Crime News: राजस्थान में अपने घर में चैन से सो रहे बुजुर्ग की हत्या होने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. यह मामला बूंदी जिले का है, जहां दबलाना थाना क्षेत्र के गोठड़ा गांव में एक बुजुर्ग किसान की धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी. बदमाश किसान के घर में रखे गहने और नगदी को भी लूट ले गए. हत्या से गांव में सनसनी फैल गई. सूचना पर दबलाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल, एमओबी और डॉग स्क्वायड टीम को बुलाकर मौके से साक्ष्य जुटाए. मृतक के परिजनों ने लूट कर हत्या का शक जताया है जिस पर पुलिस ने तीन अलग-अलग टीमों का गठन कर दिया गया है. पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है.

क्या है पूरा मामला

दबलाना थाना प्रभारी मनोज सिंह सिकरवार ने बताया कि ग्रामीण की सूचना पर बूंदी का गोठड़ा गांव में पहुंचे थे. जहां 65 वर्षीय गोठड़ा निवासी गिरधारी लाल सैनी कस्बे में बने मकान की ऊपरी छत पर बने कमरे में अकेला रहता था. लोगों को जब वह दिखाई नहीं दिया तो आसपास के पड़ोसियों ने उसकी तलाश की. कुछ लोगों ने ऊपर बने मकान में जाने की कोशिश की तो अंदर से कुण्डी लगी हुई थी. अन्य पड़ोसियों ने छत के ऊपर जाकर देखा तो ऊपर बने मकान के बरामदे में खून से लथपथ गिरधारी लाल पड़ा हुआ दिखा.

Latest and Breaking News on NDTV

इस घटना की सूचना दबलाना थाना पुलिस और परिजनों को दी गई. जिस पर दबलाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, घटनास्थल का मौका मुआयना किया. उन्होंने बताया कि मृतक के सिर पर चोट और गले में धारदार हथियार के निशान मिले हैं. हत्या की उच्च अधिकारियों को घटना के बारें में सूचना दी. जिस पर डॉग स्क्वायड टीम, एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची एवं साक्ष्य जुटाए गए.

मृतक के शव का हुआ पोस्टमार्टम

बुजुर्ग के परिजन बनवारी ने बताया की बुजुर्ग घर पर अकेला था. घर पर कोई सदस्य मौजूद नहीं था. पिछले 8 माह से मृतक की पत्नी अपनी बेटी से मिलने उसके ससुराल गई हुई थी. बेटा मोहन सैनी खेत पर बने मकान में अपनी पत्नी व बच्चों के साथ रहता है. मृतक के कानों में सोने के मुर्की और हाथों में चांदी के कड़े मिले हैं. घर में 8 लाख की नगदी रखी हुई थी और आभूषण थे जो गायब मिले हैं. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

ये भी पढ़ें- बिजली पोल से दौड़ा करंट, चपेट में आए 5 लोग सड़क पर पानी की तेज धार में बहे; एक की मौत, सामने आया खौफनाक वीडियो

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
विश्व धरोहर समिति में डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने की शिरकत, कहा- टेक्नोलॉजी से मिल रहा विरासत प्रबंधन को नया आयाम
बूंदी में धारदार हथियार से किसान की हत्या, गहने और नगदी लूटकर फरार हुए बदमाश
Last Day of discussion on Budget in Rajasthan Assembly, Diya Kumari will answer after the LoP address
Next Article
Rajasthan Politics: बजट पर चर्चा का आज आखिरी दिन, विधानसभा में दिया कुमारी सरकार की ओर से देंगी जवाब
Close
;