विज्ञापन
Story ProgressBack

Bharat Sankalp Yatra: देशभर में 'विकसित भारत संकल्प यात्रा' निकालेगी BJP, लाभार्थियों से रूबरू हुए PM मोदी

केंद्र सरकार की ओर से देश भर मे विकसित भारत संकल्प यात्रा निकाली जाएगी. पीएम मोदी ने लाभार्थियों से आनलाईन बात किया.

Read Time: 2 min
Bharat Sankalp Yatra: देशभर में 'विकसित भारत संकल्प यात्रा' निकालेगी BJP, लाभार्थियों से रूबरू हुए PM मोदी

Viksit Bharat Sankalp Yatra: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की. इस दौरान युवाओं से बात करते हुए उन्होंने कहा, मजबूत इच्छा शक्ति के बलबूते कुछ भी किया जा सकता है. प्रधानमंत्री ने कहा, हमने जो योजनाएं बनाई हैं उसके मुताबिक हम लाभार्थियों को ढूंढ़ते हैं और सामने से जाकर उनको योजनाएं देने का काम करते हैं. 

देशभर में निकाली जाएगी यात्रा

भारतीय जनता पार्टी शीर्ष नेतृत्व के आह्वान पर देशभर में निकाली जा रही विकसित भारत यात्रा को लेकर जिला समन्वयक व सह समन्वयकों की घोषणा कर दी है. राजस्थान में केंद्रीय नेतृत्व एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी की सहमति व जिलाध्यक्ष जगदीश मीणा की अनुशंसा पर भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं यात्रा के प्रदेश नोडल अधिकारी दामोदर अग्रवाल ने जिला समन्वयक व सह समन्वयकों की घोषणा की. 

यात्रा के समन्यवयकों की घोषणा

जिसमें भाजपा जिला उपाध्यक्ष राकेश जैन को बारां जिला समन्वयक और शहर महामंत्री बद्रीप्रसाद मेघवाल को जिला सह समन्वयक नियुक्त किया गया. बारां भाजपा जिलेभर में विकसित भारत संकल्प यात्रा निकालेगी जिसको लेकर भाजपा नेता राकेश जैन समन्वयक व बद्रीप्रसाद मेघवाल सह समन्वयक नियुक्त किया है.

वर्चुअली रुबरु हुए प्रधानमंत्री

केंद्र सरकार जनकल्याणकारी योजनाओं को समाज के अंतिम पायदान पर पहुंचाने के लिए भाजपा देशभर में विकसित भारत संकल्प यात्रा निकालने जा रही है. इसको लेकर कार्यक्रम के संदर्भ में शनिवार को दोपहर 12 बजें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कार्यकर्त्ताओं को संबोधित किया, साथ ही जो भी लाभार्थी महिला पुरूष हैं उनसे नरेंद्र मोदी ने संवाद किया.

यह भी पढ़ें- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ने की जैसलमेर की हवेलियों की तारीफ, IAADB कार्यक्रम में कही ये बात

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close