विज्ञापन

Bharatpur: 5 साल की मासूम बनी आवारा कुत्तों का शिकार, जमीन पर पटक-पटक कर पंजों से बुरी तरह नोचा

Stray Dog Attack News: भरतपुर में 5 साल की मासूम को कुत्तों ने हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

Bharatpur: 5 साल की मासूम बनी आवारा कुत्तों का शिकार, जमीन पर पटक-पटक कर पंजों से बुरी तरह नोचा
बच्ची को नोचते हुए कुत्ते

Bharatpur News: राजस्थान में आवारा कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है. सड़क पर चल रहे लोगों को कुत्ते आये दिन अपना निशाना बना रहे हैं. ऐसा ही एक ताजा मामला भरतपुर जिले के कोतवाली थाना इलाके में स्थित नादिया मोहल्ला में सामने आया है.यहां दूध लेने जा रही पांच साल की बच्ची पर चार आवारा कुत्तों ने हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

5 साल की मासूम पर आवारा कुत्तों ने किया हमला

हमले के दौरान बच्ची की चीख पुकार सुनकर वहां मौजूद लोगों ने बड़ी मुश्किल से कुत्तों को भगाया. और घायल मासूम बच्ची को तुरंत इलाज के लिए जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के बाद बच्ची को तुरंत छुट्टी दे दी गई. लेकिन बच्ची के अंदर अभी भी डर बना हुआ है. इस घटना के बाद लोगों में प्रशासन के प्रति गुस्सा है. उन्होंने बताया कि आवारा कुत्तों के आतंक को लेकर कई बार नगर निगम में लिखित शिकायत दे चुके हैं लेकिन इस पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

तीन कुत्तों ने जमीन पर पटक-पटक कर नोचा

मामले को लेकर नदिया मोहल्ला निवासी कृष्ण मुरारी ने बताया कि उनके घर के पास दूध की दुकान है. रविवार शाम करीब साढ़े पांच बजे उन्होंने अपनी पांच साल की बेटी सुइता को दूध लेने के लिए दुकान पर भेजा था. तभी रास्ते में एक आवारा कुत्ते ने अचानक उस पर हमला कर दिया और उसे जमीन पर गिरा दिया. उसके बाद वहां तीन और कुत्ते आ गए और उसे काटने लगे. बच्ची की चीख-पुकार सुनकर लोग घरों से बाहर निकले और उसे कुत्तों के चंगुल से छुड़ाया.

कई बार शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं

कॉलोनी वासियों का कहना है कि उन्होंने आवारा कुत्तों की शिकायत कई बार नगर निगम प्रशासन से लिखित में की है. लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.इस घटना के बाद कॉलोनी वासी काफी डरे हुए हैं. उनकी नगर निगम और प्रशासन से मांग है कि जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान किया जाए.

यह भी पढ़ें: देश का पहला रेलवे ट्रैक जहां लागू होगा कवच 4.0, दोपहर बाद रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव लेंगे ट्रायल रन
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
देश का पहला रेलवे ट्रैक जहां लागू होगा कवच 4.0, दोपहर बाद रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव लेंगे ट्रायल रन
Bharatpur: 5 साल की मासूम बनी आवारा कुत्तों का शिकार, जमीन पर पटक-पटक कर पंजों से बुरी तरह नोचा
Rajasthan High Court issues notice to government for not creating 'Eco Sensitive Zone' in Jaisalmer
Next Article
जैसलमेर में 'इको सेंसेटिव जोन' नहीं बनाने पर राजस्थान हाई कोर्ट ने सरकार को दिया नोटिस
Close