Rajasthan News: भीषण गर्मी में पति के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए बीच सड़क धरने पर बैठी महिला

राजस्थान की भीषण गर्मी में एक महिला पति के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए बीच सड़क पर धरने पर बैठी है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
बीच सड़क धरने पर बैठी महिला

Bharatpur News: राजस्थान की भीषण गर्मी में एक महिला पति के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए बीच सड़क पर चारपाई पर बैठी विरोध प्रदर्शन कर रही है. महिला का आरोप है कि उसके सास-ससुर, जेठ-जेठानी और भतीजे ने मिलकर पति को जहर देकर मार डाला और फिर सुजान गंगा नहर में फेंक दिया. यह सब प्रॉपर्टी के लिए किया गया. महिला का कहना है कि जब पति के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती है तब तक वह इसी तरह धरने पर बैठी रहेगी. 

प्रॉपर्टी के लिए की गई पति की हत्या

मामला भरतपुर के कोतवाली क्षेत्र स्थित बासन गेट के पास का है. धरने पर बैठी महिला पायल पालीवाल ने बताया कि करीब 8 महीने पहले पति दीपक पालीवाल घर से गायब हो गए थे. उसके तीन महीने बाद पति का शव सुजान गंगा नहर में मिला था. आरोप है कि ससुराल वालों ने बिना शव का पोस्टमार्टम कराए ही अंतिम संस्कार कर दिया. महिला ने आरोप लगाया कि मेरे पति की प्रॉपर्टी के लिए हत्या कर दी गई. 

Advertisement

महिला का आरोप- जहर देकर पति को मारा

महिला ने बताया कि मेरे जेठ विनोद और भतीजे सचिन ने जहर देकर की पति की हत्या कर दी. इसके बाद शव को सुजान गंगा नहर में फेंक दिया. इसमें इनका साथ मेरे ससुर कमलेश पालीवाल ,सास मीना पालीवाल और जेठानी मंजू ने दिया. उसने बताया कि मेरी जेठानी ने मुझे गुमराह किया. मेरे पति के गायब होने की सूचना आसपास के लोगों को भी नहीं दी. 

Advertisement

शिकायत के बाद भी पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

आरोप है कि महिला के पति की हत्या प्रॉपर्टी के लिए की गई. उसके पति को पागल बनाने के लिए टेबलेट दी गई, लेकिन जब उन पर इस टैबलेट का कोई असर नहीं हुआ तो ससुराल वालों ने षड्यंत्र रच मेरे पति की जहर देकर हत्या की है. महिला ने कोतवाली थाना पुलिस पर भी आरोप लगाए हैं कि मामले को लेकर पुलिस को शिकायत दी जा चुकी है, लेकिन पुलिस के द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं की गई. महिला का कहना है कि जब तक पति के हत्यारे गिरफ्तार नहीं होंगे, तब तक इसी तरह धरने पर बैठी रहूंगी. 
 

Advertisement