विज्ञापन

Rajasthan News: भीषण गर्मी में पति के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए बीच सड़क धरने पर बैठी महिला

राजस्थान की भीषण गर्मी में एक महिला पति के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए बीच सड़क पर धरने पर बैठी है.

Rajasthan News: भीषण गर्मी में पति के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए बीच सड़क धरने पर बैठी महिला
बीच सड़क धरने पर बैठी महिला

Bharatpur News: राजस्थान की भीषण गर्मी में एक महिला पति के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए बीच सड़क पर चारपाई पर बैठी विरोध प्रदर्शन कर रही है. महिला का आरोप है कि उसके सास-ससुर, जेठ-जेठानी और भतीजे ने मिलकर पति को जहर देकर मार डाला और फिर सुजान गंगा नहर में फेंक दिया. यह सब प्रॉपर्टी के लिए किया गया. महिला का कहना है कि जब पति के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती है तब तक वह इसी तरह धरने पर बैठी रहेगी. 

प्रॉपर्टी के लिए की गई पति की हत्या

मामला भरतपुर के कोतवाली क्षेत्र स्थित बासन गेट के पास का है. धरने पर बैठी महिला पायल पालीवाल ने बताया कि करीब 8 महीने पहले पति दीपक पालीवाल घर से गायब हो गए थे. उसके तीन महीने बाद पति का शव सुजान गंगा नहर में मिला था. आरोप है कि ससुराल वालों ने बिना शव का पोस्टमार्टम कराए ही अंतिम संस्कार कर दिया. महिला ने आरोप लगाया कि मेरे पति की प्रॉपर्टी के लिए हत्या कर दी गई. 

महिला का आरोप- जहर देकर पति को मारा

महिला ने बताया कि मेरे जेठ विनोद और भतीजे सचिन ने जहर देकर की पति की हत्या कर दी. इसके बाद शव को सुजान गंगा नहर में फेंक दिया. इसमें इनका साथ मेरे ससुर कमलेश पालीवाल ,सास मीना पालीवाल और जेठानी मंजू ने दिया. उसने बताया कि मेरी जेठानी ने मुझे गुमराह किया. मेरे पति के गायब होने की सूचना आसपास के लोगों को भी नहीं दी. 

शिकायत के बाद भी पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

आरोप है कि महिला के पति की हत्या प्रॉपर्टी के लिए की गई. उसके पति को पागल बनाने के लिए टेबलेट दी गई, लेकिन जब उन पर इस टैबलेट का कोई असर नहीं हुआ तो ससुराल वालों ने षड्यंत्र रच मेरे पति की जहर देकर हत्या की है. महिला ने कोतवाली थाना पुलिस पर भी आरोप लगाए हैं कि मामले को लेकर पुलिस को शिकायत दी जा चुकी है, लेकिन पुलिस के द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं की गई. महिला का कहना है कि जब तक पति के हत्यारे गिरफ्तार नहीं होंगे, तब तक इसी तरह धरने पर बैठी रहूंगी. 
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
रेलवे में नौकरी का झांसा तो कभी पुलिस अधिकारी बनकर किया फ्रॉड, साइबर ठगी के 9 आरोपी गिरफ्तार
Rajasthan News: भीषण गर्मी में पति के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए बीच सड़क धरने पर बैठी महिला
bear attacked a saint in Sawai Madhopur and a panther attacked him in Udaipur
Next Article
उदयपुर में पैंथर के हमले से पुजारी की मौत, सवाई माधोपुर में भालू ने संत पर किया हमला
Close