कोटा में NEET की तैयारी कर रहे बिहारी स्टूडेंट की करतूत, जिस हॉस्टल में था, उसी की कार चुरा कर भागा

बिहार का छात्र कोटा में रहकर निजी कोचिंग सेंटर में NEET की तैयारी कर रहा था. लेकिन जिस हॉस्टर में रह रहा था वहां से कार चोरी कर फरार हुआ था.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Kota NEET Student: पूरे देश में कोचिंग हब के रूप में जाना जाने वाला राजस्थान के कोटा में लाखों बच्चे पढ़ने आते हैं. यहां पूरे देश से छात्र NEET की तैयारी करने के लिए पहुंचते हैं. जबकि छात्रों को उनके पिता NEET की तैयारी करने के लिए महंगे कोचिंग सेंटर में दाखिला दिलवाते हैं. साथ ही उनके रहने के लिए हॉस्टल का इंतजाम करवाते हैं. लेकिन दूसरी ओर काटो में कोचिंग कर रहे कई छात्र ऐसे भी है जो गलत संगति में पड़ जाते हैं. कोटा में छात्रा के सुसाइड केस पहले से ही चर्चाओं में हैं. अब अपराध का मामला सामने आया है. जहां बिहार का छात्र एक कार चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया.

बताया जा रहा है कि छात्र कोटा में रहकर निजी कोचिंग सेंटर में NEET की तैयारी कर रहा था. लेकिन अब उसे पुलिस ने मध्य प्रदेश के बॉर्डर पर एक चोरी की कार के साथ गिरफ्तार किया है.

Advertisement

छात्र पर शक होने के बाद हुआ खुलासा

कोटा के जवाहर नगर थाना पुलिस ने छात्र को कार चोरी के आरोप में बिहार के रोहतास का रहने वाला छात्र गिरफ्तार किया है. दरअसल कोटा के जवाहर नगर थाने में परिवादी ने शिकायत दी थी कि उसकी कार चोरी हो गई है. इसके बाद पुलिस ने क्षेत्र की सीसीटीवी फुटेज खंगाले. जवाहर नगर थाना सीआई हरिनारायण शर्मा ने बताया महावीर नगर निवासी  दीपक ने 9 अक्टूबर को थाने में शिकायत दी थी. जिसमें बताया कि सुबह 7 बजे उठा तो घर के बाहर खड़ी कार गायब मिली. परिवादी ने आशंका जताई थी उसी के हॉस्टल के कमरे में रहने वाला चंद्रप्रकाश जो बिहार का रहने वाला है. वो मेरी गाड़ी चोरी करके ले जा सकता है. जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखे. 

Advertisement

वहीं पुलिस ने तकनीकी ने सतर्क होकर मामले की जांच शुरू की. इसके बाद आरोपी की तलाश शुरू हुई तो उसे एमपी बॉर्डर से गिरफ्तार किया गया. वहीं उसके पास से कार भी बरामद की गई. अब इस मामेल में बिहार के छात्र चंद्रप्रकाश से पूछताछ की जा रही है. माना जा रहा है कि मामले में कुछ खुलासा हो सकता है.

Advertisement

यह भी पढ़ेंः 'अपराधी या तो अपराध छोड़ दें या फिर राजस्थान', गृह विभाग की बैठक में CM भजनलाल ने दिए सख्त निर्देश