Bikaner: इंदिरा नहर में गिरी कार, पत्नी डूबी, पति ने छलांग लगाकर बचाई अपनी जान

राजस्थान में तेज रफ्तार कार नहर में गिर गई, कार में पति- पत्नी सवार थे. पति ने कूदकर अपनी जांन बचा ली और पत्नी नहर में डूब गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने पुलिस को भी हैरत में डाल दिया है. शुक्रवार को इंदिरा गांधी नहर में पति और पत्नी के कार सहित डूब जाने की घटना सामने आई है. पति का दावा है कि उसने जैसे-तैसे कूदकर अपनी जान बचाई. पत्नी और कार नहर में बह गए, जिनकी तलाश की जा रही है. पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पत्नी के डूबने और पति की जान बचने की परिस्थिति की जांच हो रही है.

क्या है पूरा मामला

खाजूवाला वृताधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि सियासर पंचकोसा निवासी अनूप कुमार धानक(28) साल अपनी पत्नी रेणु(26) साल एक कार में जा रहे थे. अनूप ने पुलिस को बताया कि वे दोनों इंदिरा गांधी नहर के पास बने पटड़े से जा रहे थे. तभी अचानक संतुलन बिगड़ने से कार सहित नहर में जा गिरे. इस दौरान अनूप ने छलांग लगाकर अपनी जान बचा ली, लेकिन रेणु कार सहित नहर में डूब गई.

अनूप ने पुलिस को बताया कि नहर में उसकी पत्नी व कार डूब गए है. पुलिस इसके बाद से उसका पता लगा रही है. इस मामले में अनूप कैसे बचा इसकी भी जांच हो रही है.

पति के बयान पर पुलिस को संदेह

घटना की जानकारी मिलते ही छत्तरगढ़ पुलिस पहुंच गई, SDRF की टीम को भी बुलाया गया है. जिसने नहर में नाव से चक्कर लगाए है. करीब 2 घंटे तक पड़ताल के बाद भी पुलिस को कुछ मिला नहीं है. ये दोनों बीकानेर के रहने वाले है. गुरुवार शाम 4:00 बजे शेरपुरा 465 पहुंचे थे.

Advertisement

वहां से यह रवाना होकर 9 बजे वापस अपनी ढ़ाणी 660 आरडी आ रहे थे. पति ने बताया कि वापसी के समय गाड़ी 80 की स्पीड चल रही थी. पशु आगे आ गया और कार का संतुलन बिगड़ गया. कार अंदर गिर गई और अनूप गाड़ी से कूद गया. पुलिस को इस मामले में संदेह है.

ये भी पढ़ें- राइजिंग राजस्थान समिट के लिए अब दिल्ली में रोड शो और इन्वेस्टर मीट, कई देशों के प्रतिनिधि होंगे शामिल

Advertisement