Rajasthan BJP: भाजपा ने चुनाव अधिकारी किए नियुक्त, इन 4 नेताओं को मिली बड़ी जिम्मेदारी

भाजपा ने राजस्थान के चार नेताओं को चुनाव अधिकारी और सह चुनाव अधिकारी के रूप में नियुक्त किया है. इसकी चिट्ठी जारी कर दी गई है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ और सीएम भजनलाल शर्मा. (फाइल फोटो)

Rajasthan BJP: राजस्थान की सात सीटों पर होने वाले उपचुनाव की तैयारी में भाजपा जुटी है. पार्टी नेता और संगठन इस चुनाव में पूरी मुस्तैदी से लगे हैं. क्योंकि यह प्रदेश की भजनलाल सरकार की अग्निपरीक्षा है. 7 सीटों में से भाजपा के खाते में मात्र एक सीट थी. लेकिन अब प्रदेश में सरकार होने के कारण पार्टी को उपचुनाव में ज्यादा से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करना प्रतिष्ठा का सवाल बन चुका है. इसी के चलते भाजपा फूंक-फूंक कर कदम उठा रही है. इसके साथ-साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के चुनाव की भी तैयारी चल रही है. इ  

चुनाव अधिकारी और सह चुनाव अधिकारी की नियुक्ति

इस बीच भाजपा ने शनिवार को चुनाव अधिकारी और सह अधिकारी को नियुक्त कर दिया है. इसकी चिट्ठी जारी कर दी गई है. पार्टी की ओर से जारी पत्र में प्रदेश के चार नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए चुनाव अधिकारी और सह चुनाव अधिकारी बनाया गया है. 

Advertisement

भाजपा ने इन नेताओं को दी बड़ी जिम्मेदारी

राजस्थान भाजपा ने उपचुनाव को लेकर चार नेताओं को चुनाव अधिकारी और सह चुनाव अधिकारी बनाया है. भाजपा ने नारायण पंचारिया प्रदेश चुनाव अधिकारी बनाया है. इसके अलावा हरिराम रिणवा, दामोदर अग्रवाल और सुशील कटारा सह चुनाव अधिकारी बनाया है. 

Advertisement

चुनाव अधिकारी की नियुक्ति को लेकर भाजपा द्वारा जारी चिट्ठी.

मालूम हो कि इससे पहले कांग्रेस ने उपचुनाव वाली सभी सातों सीटों के लिए चुनाव प्रभारी की नियुक्ति की थी. कांग्रेस ने सभी सातों सीटों पर चार-चार नेताओं को इलेक्शन इनचार्ज बनाया था. 

Advertisement

यह भी पढ़ें - राजस्थान उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने चुनाव प्रभारी किए नियुक्त, देखें- किसे क्या जिम्मा मिला?