विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 17, 2023

महवा में भिड़े बीजेपी-कांग्रेस के कार्यकर्ता, हुड़ला बोले,- ' किरोड़ी लाल जी महवा आकर लड़ लीजिये, मरेंगे तो मरेंगे '

भाजपा और कांग्रेस दोनों ने एक दुसरे पर हमला लड़ने का आरोप लगाया है. हुड़ला ने भाजपा नेता और सवाई माधोपुर से प्रत्याशी किरोड़ी लाल मीणा पर हमले का आरोप लगाया है, वहीं बीजेपी ने उनके एक कार्यकर्ता के साथ मारपीट होने की बात कही है.

Read Time: 4 min
महवा में भिड़े बीजेपी-कांग्रेस के कार्यकर्ता, हुड़ला बोले,- ' किरोड़ी लाल जी महवा आकर लड़ लीजिये, मरेंगे तो मरेंगे '
प्रचार के दौरान ओमप्रकाश हुड़ला

Rajasthan News: दौसा जिले को भारत निर्वाचन विभाग द्वारा चुनाव के लिहाज से अति संवेदनशील माना गया है जो राजस्थान में सबसे ज्यादा संवेदनशील इलाके की गिनती में भी आता है.  शुक्रवार को महवा विधानसभा के लिए प्रचार पर निकले भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भीड़ गए जिसके चलते दोनों पक्ष ने थाने में पहुंचकर एक दूसरे पर मुकदमा दर्ज करवाया है. 

महवा से तीसरी बार वर्तमान विधायक ओमप्रकाश हुडला चुनाव लड़ रहे हैं और भाजपा से डॉक्टर किरोडी लाल मीणा के भतीजे राजेंद्र मीणा चुनावी मैदान में हैं. कांग्रेस प्रत्याशी ओमप्रकाश हुड़ला ने कहा कि उनके ऊपर भाजपाइयों ने हमला किया  है. जिसके चलते विधायक ओमप्रकाश हुड़ला के हाथ में चोट आई हैं, वहीं उनके साथ मौजूद अन्य लोगों के भी चोट आने की बात सामने आई है. 

'हमलावरों ने हम से मारपीट की, हमारी गाड़ियों के शीशे फोड़ दिए'

मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर करीब आधा दर्जन थानों का जाब्ता तैनात किया गया. जिससे पूरा गांव छावनी में तब्दील हो गया. वहीं इस मामले में कांग्रेस प्रत्याशी ओमप्रकाश हुड़ला ने सवाई माधोपुर से भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर किरोड़ी लाल मीना पर गंभीर आरोप लगाए है. हुड़ला ने कहा कि,  हम आज प्रचार के दौरान बैजूपाड़ा के कंचनपुरा गांव में गए थे, इस दौरान एक व्यक्ति हमें माला पहना रहा था, तभी कुछ लोगों ने हमारे ऊपर हमला कर दिया. इस दौरान हमलावरों ने हमसे मारपीट की, हमारी गाड़ियों के शीशे फोड़ दिए.

गाड़ियों के शीशे टूटे

गाड़ियों के शीशे टूटे

हुड़ला ने भाजपा नेता किरोड़ी लाला मीणा पर लगाए आरोप 

ऐसे में हम वहां से गाड़ियों को भगाकर लाए, और बैजूपाड़ा थाने में घुस गए. उन्होंने भाजपा नेता किरोड़ीलाल मीना पर आरोप लगाते हुए कहा कि, ये उनका गुंडाराज है,साथ ही किरोड़ी लाल मीना को चैलेंज देते हुए हुड़ला ने कहा कि, आप आइए और लड़िए, मरेंगे तो मरेंगे. 

भाजपा के प्रचार रथ में सवार युवक से की मारपीट- पप्पू जुथाहेड़ा

वहीं इस मामले में भाजपा से जिला परिषद सदस्य पप्पू जूथाहेड़ा ने बताया कि, कांग्रेस प्रत्याशी ओमप्रकाश हुड़ला कंचनपुरा गांव में प्रचार के लिए आए थे. इस दौरान भाजपा का प्रचार रथ उनके आगे चल रहा था. ऐसे में ओमप्रकाश हुड़ला के साथ मौजूद बाउंसरों ने रथ हटाने के लिए कहा.

झगड़े के बाद छावनी बना गांव

झगड़े के बाद छावनी बना गांव

लेकिन रास्ता संकरा होने के कारण रथ को हटाने में थोड़ा टाइम लग गया. इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी के साथ मौजूद बाउंसरों ने रथ में सवार युवक के साथ मारपीट शुरू कर दी. ओमप्रकाश हुड़ला के साथ गांव के किसी व्यक्ति ने मारपीट नहीं की. इधर बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा पुलिस थाने बैजूपाड़ा में दोनों पक्षों की ओर से प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज कारवाई गई है, जिसके चलते बैजूपाड़ा थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- BJP के घोषणा पत्र में महिला-युवा से पहले 'किसानों' की बात, आखिर क्या है पार्टी का प्लान?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close