विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 27, 2023

पुष्कर में भाजपा का सदस्यता अभियान, 'मेरा परिवार भाजपा परिवार' के लगाए स्टीकर

राष्ट्रीय सदस्यता अभियान के तहत पुष्कर शहर में जैन मंदिर के पास भाजपा कार्यकर्ताओं ने सदस्यता अभियान चलाया. 18 अगस्त से शुरू हुआ यह अभियान 27 अगस्त तक चलेगा.

Read Time: 2 min
पुष्कर में भाजपा का सदस्यता अभियान, 'मेरा परिवार भाजपा परिवार' के लगाए स्टीकर
पुष्कर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सदस्यता अभियान चलाया
Ajmer:

पुष्कर तीर्थ नगरी में जारी भाजपा सदस्यता अभियान में भारी संख्या में मतदाताओं ने हिस्सा लिया. रविवार को राष्ट्रीय सदस्यता अभियान के तहत शहर के जैन मंदिर के पास भाजपा मंडल की ओर से भाजपा कार्यकर्ताओं ने व्यापक सदस्यता अभियान चलाया. इस दौरान भाजपा एमएलए सुरेश रावत ने लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई. 

विधायक सुरेश सिंह रावत और सदस्यता अभियान के देहात जिला संयोजक महेंद्र सिंह मझेवला ने इस अभियान का शुभारंभ किया. विधायक रावत ने बताया कि पुष्कर में बाहर से आने वाले श्रदालुओ को भी पार्टी की रीति- नीति की जानकारी देकर ऑनलाइन सदस्यता ग्रहण करवाई गई और पार्टी का गमछा पहनाकर अभिनंदन किया गया. 

सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया

विधायक सुरेश सिंह रावत ने बताया कि लोगों को कांग्रेस के जंगलराज और मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया गया, और घर-घर कमल के स्टीकर लगाए गए. अभियान के देहात जिला संयोजक महेंद्रसिंह मझेवला ने बताया कि 8140200200 पर मिस्ड कॉल कराके ओटीपी से लोगो को ऑनलाइन सदस्यता अभियान से जोड़ा गया.

मेरा परिवार भाजपा परिवार के लगाए गये स्टीकर

महेंद्र सिंह मझेवला ने बताया कि लोगों में पार्टी की सदस्यता लेने को लेकर जोरदार उत्साह है. भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालो के घर मेरा परिवार भाजपा परिवार के स्टीकर लगाए गए और नए मतदाताओं का अभिनंदन किया गया. 18 अगस्त से शुरू हुआ यह अभियान 27 अगस्त तक चलेगा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close