जो राम को लाए हैं... गाने वाले गायक को पहचानने से BJP सांसद का इनकार, बोलीं- कौन कन्हैया मित्तल?

Kanhaiya Mittal: हम उनको लाएंगे, भजन गाकर कन्हैया मित्तल ने सोशल मीडिया पर काफी चचिर्त हो गए थे. जयपुर से बीजेपी सांसद मंजू शर्मा का कन्हैया मित्तल पर बड़ बयान आया है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Kanhaiya Mittal:  कन्हैया मित्तल भले ही मीडिया में यह कहते नजर आ रहे हैं कि 2021 में जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे गाने से बीजेपी को फायदा मिला है.  भाजपा की सांसद मंजू शर्मा ने कहा कि कौन कन्हैया मित्तल? मैं किसी कन्हैया मित्तल को नहीं जानती. मंजू शर्मा के इस बयान से सियासत गरमाने लगी. सांसद मंजू शर्मा ने तो यहां तक कह दिया की कोई राम मंदिर भजन गाने से थोड़ी बनाया है. सबको पता है, कैसे बना है. 

बीजेपी सांसद ने महिलाओं को किया सम्मानित

जयपुर सांसद मंजू शर्मा स्वदेशी जागरण मंच तत्वावधान में आयोजित कार्यक्रम में पहुंची थीं. अपना व्यवसाय करके आत्म निर्भर बनने वाली महिलाओं को प्रोत्साहित किया और उन्हें सम्मानित किया. उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम को बढ़ावा देने के लिए यहां आई थीं.  यहां जो बहने और महिलाएं हैं, वो अपने सेंटर पर काम सिखाती हैं, और रोजगार देती हैं. महिला खुद अपना प्रोडक्ट बनाकर प्रदर्शनी लगाकर बेचती हैं. दौसा की महिलाओं का खुद से बनाया गया प्रोडक्ट विदेशों में भी जाता है. 

महिलाएं आत्मनिर्भर और सशक्त बन रही हैं 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिला को आत्मनिर्भर बनाने के मुद्रा लोन, कौशल विकास जैसी योजना शुरू की है. महिलाएं आत्मनिर्भर और सशक्त बन रही हैं. हाल ही में लालसोट विधायक रामविलास मीणा और यूडीएच मंत्री के सवाल पर सासंद मंजू शर्मा ने कहा सबकी सुनवाई हो रही सरकार में सभी की सुनी जा रही है. जयपुर सांसद मंजू शर्मा मैं स्वदेशी जागरण मंच के कार्यक्रम में 38 महिला उद्यमियों को सम्मानित भी किया. र उन्होंने महिलाओं को कहा कि उन्हें कुछ ना कुछ कौशल सीखना चाहिए. 

यह भी पढ़ें: हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर का हटना तय, दो सप्ताह बाद जानें किसे मिलेगा चार्ज