राजस्थान में बीजेपी की नई पहल, अब भाजपा मुख्यालय में जन सुनवाई करेंगे पदाधिकारी

राजस्थान में विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद बीजेपी ने एक बार फिर से जनसुनवाई कार्यक्रम की शुरुआत की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी ने नई पहल की शुरुआत की है. अब भाजपा नेता प्रदेश मुख्यालय पर जनसुनवाई करेंगे. इसके लिए प्रदेश मुख्यालय में हर दिन दोपहर 12:00 बजे से 2:00 बजे तक जनसुनवाई कार्यक्रम की शुरुआत की गई है. खास बात है कि इससे पहले वसुंधरा राजे की सरकार के समय प्रदेश मुख्यालय पर जनसुनवाई होती थी.

लोकसभा चुनाव में मिशन 25 फेल

खास बात है कि राजस्थान विधानसभा चुनाव में शानदार वापसी के बाद बीजेपी को इस बार के लोकसभा चुनाव में उम्मीद के मुताबिक सीट नहीं मिलीं. 04 जून को आए लोकसभा चुनाव परिणाम में राज्य में बीजेपी का 'मिशन 25' फेल हो गया. बीजेपी को राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों में से 14 सीटों पर जीत हासिल हुई है. वहीं, पिछले दो चुनाव में खाता न खोल पाने वाली कांग्रेस के खाते में 8 सीट गई. 

बीजेपी मुख्यालय पर जनसुनवाई कार्यक्रम की शुरुआत

राजस्थान में विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद बीजेपी ने एक बार फिर से जनसुनवाई कार्यक्रम की शुरुआत की है. इससे पहले वसुंधरा राजे सरकार के समय राज्य में बीजेपी मुख्यालय पर पार्टी के नेता लोगों की समस्याएं सुनते थे. जनसुनवाई कर रहे भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं विधायक जितेंद्र गोठवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में जनसुनवाई हुई है, क्योंकि जनता को भारतीय जनता पार्टी में विश्वास है, इस नाते यह लोग यहां आए हैं. 

भाजपा प्रदेश महामंत्री ने कहा कि हमारा पूरा प्रयास रहेगा कि अधिकारियों को निर्देशित करें और जो गांव में पानी की समस्या है और विशेष तौर पर रेवेन्यू की समस्या आ रही है, जो पिछली सरकार में जमीनों के पट्टे जारी किए दूसरों की जमीनों के पट्टे कांग्रेस के चेहेतो को पट्टे जारी कर दिए हैं जो भी अधिकारी काम में लापरवाही बरतेंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement

यह ही पढ़ें- ''राजस्थान में नए जिलों की सख्त जरूरत थी'' भाजपा सरकार की कमेटी गठन पर बोले अशोक गहलोत