विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में अवैध मीट की दुकानों पर चला बुलडोजर, कई को थमाया गया नोटिस

कोटा में भी विधायक संदीप शर्मा की ओर से विधानसभा में भी कोटा में खुले में मांस की बिक्री, मांस विक्रेताओं द्वारा किए गए अतिक्रमण को हटाने की मांग की गई थी. जिसके बाद आज प्रशासन ने कार्रवाई की है.

Read Time: 3 min
राजस्थान में अवैध मीट की दुकानों पर चला बुलडोजर, कई को थमाया गया नोटिस
राजस्थान में मीट की अवैध दुकानों पर चला बुलडोजर.

Bulldozer Action in Rajasthan: राजस्थान में भाजपा की नई सरकार बनने के बाद अवैध मीट की दुकानों पर कार्रवाई जारी है. गुरुवार को इस कड़ी में कोचिंग सिटी कोटा में प्रशासन ने कार्रवाई की है. यहां निगम प्रशासन ने खुले में मांस की बिक्री करने वाले कई दुकानों पर बुलडोजर चलाया है. साथ ही कई दुकानों को नोटिस भी थमाया है. दरअसल राजस्थान सरकार खुले में मांस की बिक्री और अतिक्रमण को लेकर लगातार एक्शन में है. जनप्रतिनिधियों द्वारा खुले में मांस की बिक्री और अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई के लिए की जा रही मांग पर कारवाइयां शुरू हो गई है. 

विधायक संदीप शर्मा ने की थी शिकायत


कोटा में भी विधायक संदीप शर्मा की ओर से विधानसभा में भी कोटा में खुले में मांस की बिक्री, मांस विक्रेताओं द्वारा किए गए अतिक्रमण को हटाने की मांग की गई थी. उसके बाद कोटा नगर निगम ने अवैध मीट की दुकानों पर बुलडोजर चलाया है. कोटा दक्षिण नगर निगम के अतिक्रमण दस्ते ने कार्रवाई करते हुए कई मीट की दुकानों को ध्वस्त किया. 

10 दुकानों पर हुई कार्रवाई

शहर के सुभाष नगर विश्वकर्मा नगर सर्किल के पास से अतिक्रमण की हुई मीट की दुकान हटाई गई. नगर निगम कोटा दक्षिण के आयुक्त के आदेश के बाद अतिक्रमण दस्ते ने कार्रवाई की. कार्रवाई के दौरान अतिक्रमण दस्ते को विरोध भी झेलना पड़ा इसके बावजूद अतिक्रमण दस्ते ने करीब 10 दुकानों पर कार्रवाई को अंजाम दिया. 

12 दुकानदारों को गंदगी फैलाने पर थमाया नोटिस

निगम की टीम ने करीब 12 दुकानदारों को गंदगी फैलाने पर नोटिस भी थमाए. दक्षिण नगर निगम की आयुक्त सरिता ने बताया कि निगम क्षेत्र में क्षेत्रवासियों की ओर से भी मांस विक्रेताओं की ओर से गंदगी फैलाने की शिकायत मिल रही थी. साथ ही अतिक्रमण भी मौके पर दुकानदारों ने कर रखा था. इस पर आज कार्रवाई करते हुए अतिक्रमण भी हटाए गए हैं और दुकानदारों को नोटिस देकर पाबंद किया गया है. नोटिस की पालना नहीं किए जाने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें -  राजस्थान में दिखा यूपी जैसा नजारा! पहली बार मर्डर केस में आरोपी के घर पर प्रशासन ने चलाया बुलडोजर
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close