Bulldozer Action: कांग्रेस नेता के होटल पर चला बुलडोजर, नोटिस के बाद नहीं हटाया अतिक्रमण तो हुई कार्रवाई

Bulldozer Action: कांग्रेस नेता के नटराज होटल के नीचे बनी दुकानों को बुलडोजर से गिरा दिया गया. कोर्ट के फैसले के बाद प्रशासन ने अतिक्रमण हटाया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
सीकर में कांग्रेस नेता के होटल पर बुलडोजर चला.

Bulldozer Action: सीकर नगर परिषद और सार्वजनिक निर्माण विभाग ने अतिक्रमण हटाया. कल्याण सर्किल पर नटराज होटल के नीचे बनी दुकानों को बुलडोजर से तोड़ दिया गया. कांग्रेस नेता एवं पार्षद नवीन अग्रवाल का नटराज होटल है. 

कोर्ट ने अवैध अतिक्रमण मानते हुए जारी किया था नोटिस 

नटराज होटल के नीचे बनी दुकानों के कुछ हिस्से को कोर्ट ने अवैध अतिक्रमण मानते हुए नोटिस चस्पा किए थे. होटल मालिक और दुकानदारों को 24 घंटे में दुकानों को खाली कर अतिक्रमण करने की नोटिस में बात कही गई थी. 

होटल मालिक और दुकानदारों ने नोटिस के बाद अतिक्रमण नहीं हटाया 

होटल मालिक और दुकानदारों ने नोटिस के बाद अतिक्रमण नहीं हटाया. 16 जून की सुबह जिला प्रशासन के अधिकारी, नगर परिषद, सार्वजनिक निर्माण विभाग और पुलिस विभाग के अधिकारी अतिक्रमण हटाने के लिए कल्याण सर्किल स्थित नटराज होटल पहुंचे. 

2 जेसीबी और एक बुलडोजर से अवैध अतिक्रमण हटाया 

नगर परिषद के दस्ते ने 2 जेसीबी और एक बुलडोजर से अवैध अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की. अतिक्रमण हटाने के दौरान कल्याण सर्किल से डाक बंगले तक पूरी तरह से बंद रखा गया. भारी संख्या में भीड़ मौजूद रही. 

Advertisement

होटल मालिक और दुकानदारों ने जताया आक्रोश 

होटल मालिक और दुकानदारों ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को लेकर आक्रोश जताया. होटल से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान अतिरिक्त जिला कलेक्टर शहर हेमराज, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह जोधा, नगर परिषद आयुक्त शशिकांत शर्मा, एसडीम जय कौशिक सहित शहर कोतवाली, उद्योग नगर व दादिया थाना का पुलिस जाब्ता भी मौजूद रहा.