बूंदी: तलाई में मिला ASI का शव, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

राजस्थान के बूंदी जिले में तलाई से ASI बरधी चंद गुर्जर का शव मिलने से सनसनी फैल गई. ASI पिछले 4 महीनों से गैर हाजिर थे और दो दिनों से घर से लापता थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, और मामले की जांच जारी है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
A

Bundi ASI Dead Body: राजस्थान के बूंदी में एक तलाई में ASI का शव मिलने से हड़कंप मच गया. ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने तलाई से ASI के शव बरामद किया. ASI बरधी चंद गुर्जर बूंदी (Bardhi Chand Gurjar) कोतवाली थाना पुलिस कार्यरत थे और पिछले 4 महीनों से गैर हाजिर चल रहे थे. सोमवार को जैसे ही ASI का शव पानी में मिला तो पुलिस महकमे मच गया. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा. पुलिस को ASI के शरीर से कोई चोट के निशान भी नहीं मिले हैं.

3 महीने से गैर हाजिर थे ASI

हिंडोली डीएसपी घनश्याम मीणा ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के सथुर इलाके में स्थित एक तलाई में एक व्यक्ति का शव तैर रहा है. इस सूचना पर पुलिस निरीक्षक पवन मीणा मौके पर पहुंचे जहां ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया, आसपास के लोगों से सिनाख्त की तो शव की पहचान बड़ा नया गांव निवासी बरधी चंद गुर्जर के रूप में हुई, जो बूंदी कोतवाली थाना पुलिस में ASI के पद पर कार्यरत थे. ASI पिछले 4 महीना से गैर हाजिर चल रहा थे. मौके पर पहुंचे परिजनों ने भी शव की शिनाख्त करते हुए मृतक के बेटे ने पुलिस को रिपोर्ट दी है.

Advertisement

2 दिनों से घर से लापता थे ASI

मौके पर पहुंचे परिजनों ने हिंडोली थाना पुलिस को बताया कि ASI बरधी चंद 2 दिनों से घर से गायब थे. उनकी तलाश की ओर बहुत कोशिश की लेकिन वह मिल नहीं पाए. उनका मोबाइल भी घर पर ही था ऐसे में संपर्क नहीं हो सका. परिजनों ने बताया कि उनकी पिछले दिनों तबीयत भी खराब थी और वह कोतवाली थाने से गैर हाजिर चल रहे थे. लेकिन आज जैसे ही उनका शव मिला तो हम भी भौचक रहे गए.

Advertisement

पुलिस अधिकारी भी कर रहे थे संपर्क

कोतवाली थाने में ASI के पद पर कार्यरत बरधी चंद गुर्जर निवासी बड़ा नया गांव उम्र 50 साल पिछले 4 महीना से कोतवाली थाने से गैर चल रहे थे. पुलिस भी उनसे संपर्क साधने की कोशिश कर रही थी. कोतवाली थाना अधिकारी तेजपाल सैनी ने बताया कि उन्हें गैर हाजिर रहने पर संबंधित कांस्टेबल द्वारा सूचना भी दी गई थी, जिसका कोई जवाब सामने नहीं आया है. हालांकि उनके घर से गायब होने की शिकायत भी परिजनों द्वारा थाने पर नहीं दी गई थी. परिवार ने किसी प्रकार का कोई आरोप प्रत्यारोप भी मामले में नहीं लगाया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- दुनियाभर में मशहूर जोधपुर का छित्तर पत्थर, सदियों से लिखी जा रही ये अनोखी कहानी 

ये भी पढ़ें-