राजस्थान में पुलिसवाले के घर में ही सेंधमारी, चोरों ने उड़ाए 10 लाख रुपये के गहने

राजस्थान के नागौर में एक पुलिसवाले के घर में ही चोरों ने सेंध मार दी. चोरों ने घर में रखे 10 लाख रुपये के गहने चोरी कर लिए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के नागौर में देर रात चोरों ने एक पुलिस कॉन्स्टेबल के घर में घुसकर लाखों के गहने चोरी कर लिए. चोरों को घटना के बाद जाते हुए आसपास के सीसीटीवी फुटेज में देखा गया है. हालांकि, घर के सीसीटीवी के साथ छेड़छाड़ की बात सामने आई है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.  

गांव गए थे परिवार के लोग

बताया गया कि पीड़ित भींवराज डांगी नागौर पुलिस लाइन में कॉन्स्टेबल है. सावन डांगी ने बताया कि पारिवारिक काम से परिवार के सभी सदस्य नागौर से बाहर आसोप गांव गये थे. परिवार के सभी सदस्य वहीं प्रोग्राम में रुक गए और केवल उनके पिताजी ही वापस नागौर आए. वे करीब 2 बजे घर आए तो 2 व्यक्ति उनके घर की तरफ से आते हुए दिखे. 

जब उनसे पूछताछ की तो भाग खड़े हुए. इसके बाद जब घर पहुंचे तो मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ मिला. फिर घर के अन्दर जाकर देखा तो अन्दर के दोनों कमरों के ताले टूटे हुए थे और सामान बिखरा हुआ था. अलमारी का लॉकर भी टूटा हुआ था.

पड़ोसी के घर की CCTV फुटेज से छेड़छाड़

लॉकर में रखे सामान को संभाला तो उसमें से 5 तोला सोने की आड़, 1 तोला सोने की रखड़ी, 1 तोला सोने की अंगूठी, 5 जोड़ी पायल, 35 तोला चांदी, 4 चांदी के नोट, 2 चांदी की गणेश भगवान की मूर्तियां, 1 लक्ष्मी जी की चांदी की मूर्ति और 1 लाख रुपए नकद गायब मिले. इसके अलावा अन्य घरेलू कीमती सामान नहीं मिला. पड़ोसी के घर में सीसीटीवी के साथ छेड़छाड़ भी सामने आई है. बताया जा रहा है कि इस सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग में से घटना के दौरान की फुटेज गायब है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- बाड़मेर में लोकसभा चुनाव के लिए फिर होगा मतदान, ECI ने घोषित की नई तारीख

Topics mentioned in this article