Rajasthan Politics: कैबिनेट मंत्री सुमित गोदारा ने हेमाराज चौधरी को दी नसीहत, बोले-मर्यादा में रहकर बयान देना चाहिए

Rajasthan Politics: राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री सुमित गोदारा ने कहा कि कांग्रेस नेता को ऊल-जुलूल बयान से बचना चाहिए. अपनी वरिष्ठता का ध्यान रखना चाहिए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan Politics: कांग्रेस नेता हेमाराज चौधरी ने दो दिन पहले जैसलमेर गए थे. नव निवार्चित बाड़मेर-जैसलमेर सांसद उम्मेदाराम बेनीवाल के सम्मान कार्यक्रम में शामिल हुए. उन्होंने जिलों और संभागों के भाजपा के रिव्यू करने के सवाल पर बयान दिया था. 

17 नए जिलों और तीन संभागों का होगा रिव्यू 

भजनलाल सरकार ने राजस्थान में बनाए गए 17 नए जिलों और तीन संभागों के गठन की प्रक्रिया को पूरा करने और फैसले का रिव्यू करने के लिए एक मंत्रिमंडलीय उप समिति का गठन किया है. ये कमेटी नए जिलों के गठन पर अपनी रिपोर्ट तैयार करके सरकार को देगी. 

कैबिनेट मंत्री सुमित गोदारा ने कांग्रेस नेता को दिया जवाब 

कैबिनेट मंत्री सुमित गोदारा ने हेमाराम चौधरी को जवाब दिया. सुमित गोदारा ने कहा कि 33 जिलों की जगह 50 जिले कर दिए. बिना सोचे समझे जिलों के गठन करने का कोई मतलब नहीं है. सुमित गोदारा ने कहा कि कांग्रेस नेता को अपनी वरिष्ठता का ध्यान रखना चाहिए. उनको ऐसे ऊल-जुलूल बयानों से बचना चाहिए. उन्हें मर्यादा में रहकर ऐसे बयान देने चाहिए. 

हेमाराम चौधरी ने जताई थी नाराजगी  

सरकार के नए जिलों और संभागों के रिव्यू पर कांग्रेस नेता हेमाराम चौधरी नाराजगी जताई. उन्होंने कहा कहा था कि किसी का भी बाप इस फैसले को नहीं बदल सकता है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें: Rajasthan Weather: भीषण गर्मी से बेहाल राजस्थान को मानसून का इंतजार, जानिए कब होगी बारिश