दोस्त को बुलाकर अपनी पत्नी का करवाता रेप, फिर खुद भी... कोटा में रिश्ते को शर्मसार करने का मामला

आरोपी पति अपने दोस्त को घर बुलाकर पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनवाता. इसके बाद खुद भी दोस्त के साथ मिलकर शारीरिक संबंध बनाता था.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: देशभर में कोचिंग नगरी के नाम से मशहूर कोटा में मानवीय संवेदनाओं और रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है. पति ही अपने दोस्त को बुलाकर अपनी पत्नी से रेप करवाता था और खुद भी दोस्त के साथ मिलकर पत्नी के साथ रेप करता था. पीड़िता की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी पति और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है. 

दोस्त को बुलाकर करवाता रेप

मामले की जांच कर रहे पुलिस उप अधीक्षक राजेश टेलर ने बताया कि 10 जुलाई 2024 को दादाबाड़ी थाने में मामला दर्ज हुआ है, जिसमें दुष्कर्म व मारपीट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी पति और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर उन्हें न्यायालय में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लाया गया है.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी पति पत्नी को कॉल गर्ल बताकर दोस्त से शारीरिक संबंध बनवाता था. इसके बाद खुद भी दोस्त के साथ मिलकर शारीरिक संबंध बनाता था. इस पूरे मामले में जांच की जा रही हैं. आरोपियों के बारे में पिछला अपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा हैं. 

अवसाद में चली गई थी पीड़िता

पीड़िता की ओर से दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक, विवाहिता घटना के बाद अवसाद में चली गई थी. वह अपने पति से तलाक भी नहीं लेना चाह रही थी, लेकिन पति ने लगातार परेशान किया. इसके बाद वह अपने पीहर में रहने लग गई. उसके परिजन चिकित्सक के पास लेकर गए. जहां पर उसकी काउंसलिंग की गई और मां को कहा कि विश्वास में लेकर परेशानी पूछे. इसके बाद पीड़िता ने अपनी मां को पूरा घटनाक्रम बताया. आरोपी पति बात नहीं मानने पर पीड़िता के साथ मारपीट भी किया करता था. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- 

नंगी तलवार लहराते बूंदी में युवक ने काटा आतंक, कॉन्स्टेबल पर किया हमला; गुस्साई भीड़ ने पीटा

फंदे पर लटका मिला विवाहिता का शव, पिता बोले- दहेज में कार नहीं दी तो गला घोंट कर मार डाला