विज्ञापन
Story ProgressBack

बाइक से टकराकर बारातियों से भरी रोडवेज बस जा भिड़ी कार, मौके पर ईको चालक की मौत

रोडवेज बस से भीषण टक्कर में तेज रफ्तार ईको कर चालक की मौके पर ही मौत हो गई और मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना मौके पर पहुंची नगर जालुकी पुलिस ने घायल लोगों को 108 एंबुलेंस की सहायता से नगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है, जबकि ईको कार चालक के शव को  पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया.

Read Time: 2 min
बाइक से टकराकर बारातियों से भरी रोडवेज बस जा भिड़ी कार, मौके पर ईको चालक की मौत
रोडवेज से टकराकर चकनाचूर हुई ईको कार

Road Accident: अलवर जिले के डींग में बुधवार देर रात हुई सड़क दुर्घटना में एक तेज रफ्तार ईको चालक की मौत हो गई. तेज़ रफ़्तार ईको चालक अलवर जालुकी की तरफ़ से नगर डीग की तरफ़ आ रही थीं तभी गांव फ्रांसका के पास ईको गाड़ी चालक ने मोटरसाईकिल पर सवार होकर आ रहे दो लोगो में टक्कर मार दी और बाइक घिसटते हुए नगर की तरफ से आ रही बारातियों से भरी लोक परिवहन बस में टकरा गई

रिपोर्ट के मुताबिक रोडवेज बस से भीषण टक्कर में तेज रफ्तार ईको कर चालक की मौके पर ही मौत हो गई और मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना मौके पर पहुंची नगर जालुकी पुलिस ने घायल लोगों को 108 एंबुलेंस की सहायता से नगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है, जबकि ईको कार चालक के शव को  पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया.

हादसे में घायल हुए बाइक चालकों के मुताबकि वे गांव पिराका से एक शादी प्रोग्राम में से आ रहे थे तभी अचानक अलवर की तरफ़ आ रही तेज़ गति से ईको कार ने उनकी मोटरसाइकल में पीछे टक्कर मार दी, जिसमें बाइक पर सवार दोनों युवक उछलकर सड़क के किनारे जा गिरे और कार चालक उनकी बाइक को घसीटते हुए नगर की तरफ से आ रही लोक परिवहन बस में  टकरा गई, जिससे ईको कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-दो ट्रेलरों की आमने-सामने की टक्कर, भीषण आगजनी में जिंदा जला ड्राइवर, देर रात हुआ हादसा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close